आज हम आपको Bajaj की Bajaj Pulsar 250F बाइक के बारे में बता रहें हैं। इसके नए मॉडल को जल्दी ही कंपनी मार्केट में पेश करने जा रही है। बताया जा रहा है की यह बाइक काफी दमदार इंजन के साथ में आपको मिलेगी। इसमें आपको काफी एडवांस फीचर्स भी दिए जा रहें हैं साथ ही इसके लुक को काफी जबरदस्त बताया जा रहा है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Bajaj की Bajaj Pulsar 250F बाइक के फीचर्स

आपको इस बाइक में काफी एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। जो आपका दिल खुश कर देंगे। बता दें की इस बाइक में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में एनालॉग डायल के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें डिजिटल स्क्रीन, सिंगल-चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक जैसे जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। फीचर्स की दृष्टि से यह बाइक काफी जबरदस्त है।

दमदार है इंजन

इस बाइक का इंजन भी काफी दमदार है। जो आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करता है। आपको बता दें की कंपनी ने इसमें 249cc का नया सिंगल सिलिंडर ऑयल कूल्ड इंजन को लगाया है। यह इंजन वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन (VVA) टेक्नॉलजी से लैस है। यह इंजन 24bhp की पावर और 20Nm टॉर्क उत्पन्न करता है।

जान लें कीमत

Bajaj Pulsar 250F बाइक की कीमत की बात करें तो बता दें की इस बाइक की कीमतें अभी तक सामने नहीं आ पाई हैं। लेकिन जानकारों का मानना है की इस बाइक की कीमत लगभग 1.80 लाख रुपये तक हो सकती है।