नई दिल्ली।भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक में Bajaj की दमदार बाइक का नाम सबसे पहले आता है जो आज से बल्कि 90 के दशक से युवाओं का दिल जीत रही है इस कपंनी ने अपनी हर एक बाइक को युवाओं की पसंद को देखते हुए पेश किया है। जिसमें बजाज की एक और शानदार Pulsar N250 मार्केट में ज्यादा तहलका मचा रही है। इस बाइक के लॉन्च होते ही लोगों में खऱीदने की होड़ सी मच गई है। इस बिक को पेश करने से पहले कपंनी ने इसके लुक से लेकर इंजन तक का बारीकी से ध्यान रखा है। जिसके चलते यह बिक मार्केट में धमाल मचा रही है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो जाने लें इसकी खासियतों के बारे में..

Bajaj Pulsar N250 की कीमत और फाइनेंस प्लान

यदि आप Bajaj Pulsar N250 को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस बाइक को कपंनी ने  1.49 लाख रुपये से 1.50 लाख रुपये की कीमत के साथ पेश किया है। लेकिन इस भारी राशि को आप एक साथ देने में असमर्थ है तो इसके लिए कपंनी फाइनेंस फ्लान की सुविधा भी दे रही है। जिसके तहत आप इस बिक को मात्र 16000 की डाउन पेमेंट देकर आसानी से घर ले जा सकते हैं। जी हाँ कपंनी इस बाइक को खरीदने के लिए तीन साल की अवधि के साथ 9.7 फीसदी ब्याज दर से 134000 का लोन दे रही है। जिसके तहत आपको हर महीने 4,512 रुपये की किस्त देनी होगी।

Bajaj Pulsar N250 फीचर्स

Bajaj Pulsar N250 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टीविटी के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा देखने को मिलेगी। यानी आप इस बाइक को लेकर के एक लंबी यात्रा सफर कर सकते हैं।

Bajaj Pulsar N250 Bike का इंजन और माइलेज

Bajaj Pulsar N250 Bike के इंजन की बात करें तो इसमें कंपनी ने 250 सीसी का पावरफुल पेट्रोल इंजन लगाया है जो 24.5 PS और 21.5 Nm का पीक पावर और टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 45 किलोमीटर तक का आकर्षक माइलेज देने में सक्षम है।