नई दिल्ली।  Bajaj Freedom 125 CNG Bike In India: बजाज कपंनी की बाइक मार्केट में अपने शानदरा परफार्मेंस के लिए जानी जाती है। जिसकी खासियत को देख लोग इस कपंनी की बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। कपंनी ने भी अपने यूजर्स की सुविधा को देखते हुए अब मार्केट में CNG मॉडल को पेश कर दिया है। कपंनी की ओर से पेश की जाने वाली  नई Bajaj Freedom 125 CNG Bike  ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर पेश की गई है जो कम खर्च में लंबी दूरीका सफर तय करना चाहते हैं।

बाइक की शुरुआती कीमत ₹95,000 (एक्स-शोरूम) रखी गई है।यदि आपका मन भी इस बाइक को खरीदना का कर रहा है, तो आइए जानते हैं  इसकी खूबियों के बारे में..

Bajaj Freedom 125 CNG Bike कीमत :

Bajaj Freedom 125 CNG Bike की कीमत के बारे में बात करें ,तो इसकी कीमत भारीत मार्केट में ₹95,000 बताई जा रही है।

Bajaj Freedom 125 CNG Bike इंजन

Bajaj Freedom 125 CNG Bike के इंजन के बारे मे बात करें, तो इसमें 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो 9.4 bhp की पावर और 9.7 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को  6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा गया है।

Bajaj Freedom 125 CNG Bike के फीचर्स

Bajaj Freedom 125 CNG Bike के फीचर्स के बारे में बात करें, तो इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न बाय टर्न नेविगेशन के साथ सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, गियर संकेतक, टर्न इंडिकेटर, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट के साथ इस बाइक में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. ब्रेकिंग के लिए आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक है। इस बाइक में 17 इंच के अलॉय व्हील लगे हैं।