नई दिल्ली: दुनिया की सबसे बेहतरीन बाइक में से एक बजाज पल्सर हर किसी की पहली पसंद बनी ही है। इसके दमदार फीचर्स को देखते हुए हर लोग इस बाइक को चलाना पसंद करते है। लेकिन जो लोग प्रेटोल वर्ज की बाइक को नही खरीद पा रहे है और अपने बजट को देखते हुए बाइक कऱीदने के बारे में सोच रहे है तो बजाज उनकी डिमांड को देखते हुए इलेक्ट्रिक बाइक जल्द ही लॉच करने वाली है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको कई सारे सेफ्टी फीचर्स मिलने वाले है। चलिए आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताते है.

Bajaj Pulsar Electric की कीमत और पॉवर

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक की बैटरी की बात करें तो कपंनी ने इसमें  10000 वाट की मोटर और 5 किलो वाट आवर की क्षमता वाली बैटरी दी है। यदि आप इस बैटरी को नॉर्मल चार्जर से फुल चार्ज करते हैं तो यह 5 घंटे का समय लेती है। और फास्ट चार्जर से करते है तो यह सिर्फ 2 घंटे में चार्ज हो जाता है. ये बाइक आपको 150 किलोमीटर की रेंज मिलती है. इसके दो वेरिएंट्स आपको मिलेगं जिसमें टॉप वेरियट की कीमत 1,30,000 रुपए और दूसरे की कीमत ₹1,50,000 रुपए के करीब की हो सकती है।

Bajaj Pulsar Electric के फीचर्स

Bajaj Pulsar Electric के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड, कांबी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ नेवीगेशन जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें।