Bajaj ऑटो भारत की बेहतरीन दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी है। अधिकतर युवा वर्ग के लोग आजकल Bajaj की बाइकों को खरीदते हैं। बता दें की हालही में बजाज ने अपनी New Pulsar 125 बाइक को बाजार में लांच कर दिया है। इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं साथ ही इसका लुक भी काफी आकर्षक है। जिसे युवा लोग काफी पसंद कर रहें हैं। आइये अब आपको इस बाइक के फीचर्स तथा माइलेज आदि के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Bajaj Pulsar 125 के ख़ास फीचर्स

बता दें की इस बाइक में कंपनी ने काफी जबरदस्त फीचर्स दिए हैं। इसको इसके फीचर्स के कारण काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें की इसमें ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम, 130 एमएम का रियर ड्रम ब्रेक तथा हैलोजन हेडलाइट जैसे आधुनिक फीचर्स को दिया गया है। इसके अलावा इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, पायलट लैंप, 240 एमएम का फ्रंट डिस्क ब्रेक तथा टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन को भी दिया गया है।

Bajaj Pulsar 125 का इंजन तथा माइलेज

इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें 124.4 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन लगाया हुआ है। यह इंजन 18.8 पीएस की पावर तथा 10.8 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। इस बाइक का माइलेज भी काफी अच्छा है। बता दें की यह आपको 40 प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करने में सक्षम है।

Bajaj Pulsar 125 की कीमत

जानकारी के लिए आपको बता दें की अलग अलग शहरों में इसके दामों में थोड़ा उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है। हालांकि इस बाइक की कीमत 81414 से 94957 रुपये के बीच रखी गई है।