Best Electric Bike जैसे कि सभी लोग जानते हैं भारतीय मार्केट में टू व्हीलर मार्केट का सेगमेंट बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में इलेक्ट्रिक बाइक भी अपनी डिमांड बढ़ती जा रही है। मार्केट में अक्सर नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च हो रही है, ऐसे में बेहतरीन दो पहिया वाहन कंपनी Orxa Mantis ने अपनी जबर्दस्त मॉडल को लांच किया है।

आपको बता दे इस मॉडल की शुरुआती कीमत 3.60 लाख रुपए निर्धारित की गई है। सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको Ultraviolette F77 जैसे धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं। आपको बता दे इस मॉडल को लोगों द्वारा मार्केट में बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है।

Orxa Mantis Best Electric Bike 

आपको बता दे इस शानदार मॉडल को मुख्य रूप से रेसिंग एलिमेंट्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लुक और डिजाइन इसे और भी ज्यादा शानदार बनाती है। कंपनी ने इस बाइक को बहुत ही शार्प और खूबसूरत डिजाइन दी है जिसे यह बाइक हवाओं की रफ्तार से भागेगी।

Must Read

कलर वेरिएंट्स है मौजूद

आपको बता दे इलेक्ट्रिक बाइक के इस मॉडल में कंपनी की तरफ से आपको दो शानदार कलर वेरिएंट के विकल्प भी दिए जा रहे हैं। इस मॉडल में आपको अर्बन ब्लैक और जंगल ग्रे जैसा लाजवाब कलर वेरिएंट देखने को मिलने वाला है। अगर आप अपने लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक लेना चाहते हैं तो आपको इस मॉडल को जरूर सेलेक्ट करना चाहिए।