Second-Hand Maruti Car:  मारुति की कार दुनिया भर में नाम कमा रही है. इस कंपनी की पहचान उसकी कार है. लोग इस कंपनी के कार को बहुत ही ज्यादा प्यार देता है. ऐसे में बात अगर आपने ये कार देखी होगी तो आपको पता होगा ये कार आपको सिर्फ और सिर्फ 2.69 लाख की कीमत में आसानी के साथ मिल जाएगा. आपको इस गाड़ी में 796 सीसी के इंजन के साथ 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है. अब आपको यह कार बहुत ही सस्ते में मिलने वाली है.चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Maruti Suzuki Swift Dzire Lxi

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में Maruti Suzuki Swift Dzire को कौन नहीं जानता. असल में ये कार अपने शानदार लुक फीचर्स और माइलेज की दम पर भारतीय कार बाजार में राज कर रही है. आपको ये कार True Value पर 2009 का Lxi वाला मॉडल देखने को मिल जायेगा. असल में इस कार की कीमत 1.50 लाख रूपये होने वाली है ये कार अभी तक 28,500km तक चल चुकी है.

Hyundai I10 Magna

इसके बाद Hyundai I10 का नाम तो आप में से हर किसी ने सुना ही होगा. असल में ये कार भी आपको True Value पर देखने को मिल जाएगा. असल में ये एक पेट्रोल इंजन वाली कार है. ये कार अभी तक 51,000 km तक चल चुकी है. असल में यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ बिकने को बिलकुल तैयार खड़ी है. इस कार की कीमत 1लाख रूपये होने वाली है.

Maruti Suzuki wagonR Lxi

वही तीसरे नंबर पर Maruti Suzuki wagonR आता है. ऐसे में हर एक मिडिल क्लास फैमिली को पसंद आने वाली है. ये कार भी True Value पर देखने को मिल जाएगी. ओनर के हिसाब से यह कार अभी तक 1,24,678 km तक चल चुकी है. असल में यह एक पेट्रोल कार होने वाली है जिसको आप ईएमआई में भी खरीद सकते है. यह कार दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है. इस कार की कीमत 90,000 रूपये है.