यदि आप किसी भी बाइक या स्कूटर को खरीदने का विचार कर रहें हैं तो आपको बता दें की इन दिनों होंडा एक्टिवा स्कूटर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इस स्कूटर में आपको काफी एडवांस फीचर्स तथा जबरदस्त लुक दिया जाता है। इसी कारण लोग इसे काफी पसंद करते हैं। आज हम आपको बता रहें हैं की आप किस प्रकार से काफी कम दामों में इस स्कूटर को खरीद सकते हैं।

होंडा एक्टिवा स्कूटर की कीमत

आपको बता दें की यदि आप इस स्कूटर को शोरूम से खरीदते हैंतो आपको 70 से 80 हजार रुपये खर्च करने होते हैं। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आपको बता दें की हमारे देश में कई ऐसी वेबसाइट हैं। जो सेकेंड हैंड वाहनों को सेल करती हैं। इन वेबसाइट पर होंडा एक्टिवा स्कूटर के लिए कई ऑफर्स दिए जा रहें हैं। जिनके बारे में हमने नीचे जानकारी दी है।

यहां से सस्ते में खरीद लें होंडा एक्टिवा स्कूटर

आपको क्विकर वेबसाइट पर होंडा एक्टिवा स्कूटर को काफी कम कीमत पर लिस्ट किया गया है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और यह देखने में भी खूबसूरत है। इस स्कूटर को मात्र 18 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है। हालांकि इस पर किसी प्रकार का फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया गया है अतः इस स्कूटर को खरीदते समय आपको पूरी कीमत चुकानी होती है।