आपको पता होगा ही की TVS Motors हमारे देश की बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी है। इसके वाहनों का इस्तेमाल काफी लंबे समय से भारत में किया जाता है। आजकल लोग स्कूटर्स को ज्यादा खरीद रहें हैं।

TVS Motors ने भी अपने स्कूटर्स को बाजार में उतारा हुआ है। जिनमें से TVS Ntorq को आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। इसके शानदार फीचर्स तथा स्पोर्टी लुक के कारण लोग इसको काफी पसंद कर रहें हैं। इसमें आपको काफी तेज रफ़्तार मिलती है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

इंजन तथा माइलेज

जानकारी दे दें की इस स्कूटर में आपको काफी दमदार इंजन दिया गया है। TVS Ntorq में आपको फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 124.8 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 9.51Ps का अधिकतम पावर और 10.6Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिए इस स्कूटर में फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम का कॉम्बिनेशन को लगाया गया है। इसमें 5.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसमें आपको काफी अच्छा माइलेज दिया गया है। बता दें की इसमें 54.33 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया जाता है।

जान लें कीमत

आपको बता दें की TVS Ntorq स्पोर्टी लुक वाला इंजन है। इसकी कीमत 84,636 रुपये से 1.05 लाख रुपये के बीच है। इसमें आपको एक्सटर्नल फ्यूल फिलिंग मिलती है। जिससे आपको पेट्रोल भरवाने समय काफी आसानी होती है। यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो आप इसको मात्र 20 हजार रुपये में ले जा सकते हैं। आपको बता दें की ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का बिजनेस करने वाली वेबसाइट पर यह स्कूटर मात्र 20 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।

20 हजार में खरीद लें स्कूटर

यदि TVS Ntorq स्कूटर को खरीदने के लिए आपका बजट कम है तो आप इसको एक बार OLX पर चेक कर लें। यहां पर 2020 मॉडल को सेल किया जा रहा है। जो देखने में काफी आकर्षक लग रहा है। यह ब्लैक कलर में है और आप इसको मात्र 20 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।