हमारे देश का टू व्हीलर सेक्टर काफी समृद्ध है। यहां आपको बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक के वाहन आसानी से मिल जाते हैं। आजकल स्कूटर्स को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अतः भारत के बाजार में बेहतरीन माइलेज तथा अच्छी परफॉर्मेंस वाले स्कूटर्स की भी कमी नहीं है। इसमें यामाहा का Yamaha Aerox 155 MotoGP Edition भी शामिल है। आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

Yamaha Aerox 155 MotoGP Edition की कीमत

इसकी कीमत के बारे में बात करें तो बता दें कि कंपनी ने इसके टॉप मॉडल को 1,48,300 रुपये की एक्सशोरूम कीमत में बाजार में उतारा है। ऑन रोड होने पर इसकी कीमत 1,71,348 रुपये तक जाती हैं। यदि आप इस स्कूटर को लेना चाहते हैं तो आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो आप को बता दें कि कंपनी आपको इस स्कूटर पर फाइनेंस प्लॉन ऑफर कर रही है। जिसके तहत आप इस स्कूटर को आसानी से खरीद सकते हैं।

Yamaha Aerox 155 MotoGP Edition का फाइनेंस प्लॉन

ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार Yamaha Aerox 155 MotoGP Edition को आप मात्र 15 हजार रुपये की डाउन पेमेंट में खरीद सकते हैं। इसके लिए बैंक आपको 1,56,348 रुपये का लोन प्रदान करता है। बैंक 9.7 प्रतिशत ब्याज की दर से 3 वर्ष के लिए लोन प्रदान करेगा। इसके बाद में आपको प्रतिमाह 5,023 रुपये EMI के रूप में चुकाना होगा।

Yamaha Aerox 155 MotoGP Edition का पावरट्रेन

इस स्कूटर को काफी शानदार लुक में डिजाइन किया गया है। कंपनी ने इसमें 155 सीसी का इंजन लगाया है। यह इंजन 15 Ps का अधिकतम पावर और 13.9 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस स्कूटर में आपको 42.26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है तथा इस स्कूटर में आपको कई एडवांस फीचर्स भी दिए जाते हैं।