Toyota Hyryder CNG मार्केट में लगातार टोयोटा के तरफ से लांच की जा रही है इसमें ब्रांड की चर्चा बनी हुई है इसकी कीमत लोगों में इसकी तरफ आकर्षण का प्रथम केंद्र है। जी हां मार्केट में पहली बार लॉन्च हुई है इतनी जबरदस्त कार।

फिलहाल मार्केट में बेहतरीन माइलेज देने वाली गाड़ियों की बहुत अधिक डिमांड है। ऐसे में टोयोटा अपने ग्राहकों के लिए शानदार सीएनजी वाली कार लेकर आया है। आईए आपको इस जबरदस्त गाड़ी के फीचर्स, आकर्षक लुक, माइलेज और कीमत की पूरी जानकारी विस्तार से देते हैं।

Toyota Hyryder CNG Price 

काफी लंबे समय तक ग्राहकों ने टोयोटा के हैदर सीएनजी मॉडल का बेसब्री से इंतजार किया है। आपको बता दे अब इंतजार की घड़ियां समाप्त हो चुकी है और बहुत जल्द होता है इस गाड़ी को मार्केट में लॉन्च करने वाली है। लॉन्च डेट अब तक निर्धारित नहीं की गई है पर इसकी कीमत का अंदाजा कंपनी ने लगा दिया है। आपको बता दे रिपोर्ट के अनुसार इसकी कीमत 13.23 लाख से लेकर 15.29 लाख रुपए के बीच ही रहने वाली है।

Must Read

EMI Plans भी है लाजवाब 

अगर यह शानदार गाड़ी आपको बहुत पसंद है पर आपके बजट में नहीं है तो कंपनी ने इसके लिए EMI प्लांस भी रखे हैं। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते है तो बस 1 लाख रुपए के डाउनपेमेंट पर इसे खरीद सकते है। इसके बाद बैंक की तरफ से ₹900000 का लोन आपको दिया जाएगा। यह लोन आपको बहुत ही कम ब्याज दर पर 60 महीने के लिए दिया जाएगा। इसके लिए आपको प्रति महीने 23,780 रुपए का EMI देना होगा।

यहां जाने इसकी इंजन क्वालिटी

वहीं अगर हम बात करें इस लाजवाब गाड़ी के इंजन क्वालिटी की तो इसकी इंजन में आपको K सीरीज का 4 सिलेंडर युक्त मॉडल देखने को मिलने वाला है। वही इस गाड़ी में आपको 1.5 लीटर वाला दमदार फ्यूल टैंक भी देखने को मिलेगा आपको बता दे यह गाड़ी 102bhp की पावर जेनरेट कर सकती है और उसके साथ ही साथ 137Nm का पिक डार्क जनरेट करने में भी सक्षम है।

कंपनी ग्राहकों को दावा करते हुए बताती है कि इस इंजन में आपको फाइव स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स की व्यवस्था देखने को मिलने वाली है। इसके साथ ही यह SUV CNG में 27.97km/kg का माइलेज तय कर सकती है। अपनी माइलेज के कारण भी यह गाड़ी मार्केट में बहुत पसंद की जा रही है।

मिल रहे दमदार फीचर्स भी

नहीं अगर हम बात करें इसके फीचर्स की तो फीचर्स के मामले में भी यह बिल्कुल जबरदस्त कार है। इस शानदार गाड़ी में आपको 9 इंच टच स्क्रीन ऑनलाइन सिस्टम के साथ-साथ वेंटिलेटेड फ्रंट सीट की व्यवस्था देखने को मिलेगी।

इस जबरदस्त कर में आपको एंबिएंट लाइटिंग और स्मार्टफोन स्मार्ट वॉच कनेक्टिविटी के फीचर्स भी मिलेंगे। इसके साथ ही इसमें आपको पडल शिफ्टर्स और हेड ऑफ डिस्प्ले के साथ-साथ वायरलेस फोन चार्ज जैसे कई सारे स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं युवाओं में यह गाड़ी फिलहाल बहुत ज्यादा डिमांड में चल रही है।