Burgman Scooter मार्केट में पहली बार सुजुकी की कंपनी मार्केट में पेश करने जा रही है ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसके फिचर्स और आकर्षक लुक की चर्चा मार्केट में बहुत दिनों से चल रही है। अगर आप भी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते है तो आपको burgman का यह मॉडल जरुर ट्राई करना चाहिए।

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए इसकी लॉन्च डेट और इंजन स्पेसिफिकेशन की जानकारी मीडिया रिपोर्ट में सजा कर दी है। इस मॉडल के डिटेल्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Must Read

Burgman Scooter Specification

बर्मन के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कंपनी की तरफ से 4 KW का बेहतरीन electric motor दिया जा रहा है। इसके साथ ही साथ आपको बता दे इस शानदार बाइक में आपको 18 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने का पावर दिया जाएगा। वहीं अगर हम बात करें शानदार बाइक के रीडिंग रेंज की तो कंपनी ने जानकारी दी है कि इसकी रीडिंग रेंज 44 km है।

Must Read 

लॉन्च डेट हुई निर्धारीत

जानकारियां साझा करते हुए कंपनी ने मीडिया रिपोर्ट्स को बताया कि यह बाइक अक्टूबर महीने के 26 तारीख को अवेलेबल हो जायेगा। जो भी कस्टमर इस प्रोडक्ट को खरीदने में रुचि रखते हैं वह इसे 26 अक्टूबर के बाद किसी भी रिटेल स्टोर से या फिर ऑनलाइन बुक करके अपने लिए खरीद सकते हैं।

भारतीय बाजारों में शेयर्स बढ़ने के आसार 

सबसे पहले तो आपको बता दें की फिलहाल टू व्हीलर बाइक का भारत में सबसे बड़ा मार्केट है। ऐसे में सुजुकी इंडिया में अपनी बर्गमन स्कूटर और बर्गमान स्कूटर ex बेचती है। भारत इलेक्ट्रिक स्कूटर के मार्केट में एक उभरता हुआ बाजार बनकर सामने आ रहा है। ऐसे में सुजुकी के और भी शेयर्स बढ़ने की उम्मीद नजर आ रही है। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया फ्यूचर में देश में ई-बर्गमन ला सकती है।