नई दिल्ली:  यदि आप भी किसी खास बाइक को काफी कम कीमत के साथ खरीदना चाह रहे है तो आपके लिए Hero स्प्लेंडर काफी कम कीमत के साथ मिल रही है। हीरों कपनी की एक बाइक में आपको ऐसे धमाकेदार फीचर्स दे जा रहे है जो युवा से लेकर बुजुर्गों को भी पसंद आते है। इसमें दिए जा रहे दमदार फीचरेस के पावरफुल के चलते इसकी बाजार में कीमत  65,000 के करीब की रखी गई है लेकिन इसे आप काफी कम कीमत के साथ भी खरीद सकते है मार्केट में इसका सेकंड हैंड वर्जन भी बेचने के लिए रखा गया है। चलिए जानते है सेकंड हैंड बाइक की कीमत के बारे में..

Hero Splendor Plus 100 Million Edition के फीचर्स

Hero Splendor Plus 100 Million Edition के एजन के बारे में बात करे तो कपंनी ने इसका  BS6 वेरिएंट भी अभी हाल ही में लॉन्च किया हैं जिसकी कीमत 62,000 रुपए से लेकर 65,000 रुपए के करीब की है। इसके इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपंनीने 97.2सीसी का इंजन दिया है जो 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर की ताकत और8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह बाइक i3s टेक्नोलॉजी से लैस है।

इस बाइक की सबसे अच्छी खासियत यह है कि कि इसका सिस्टम ऑटोमेटिक है। यह ऑटोमैटिकली बंद होने के साथ क्लच दबाते ही फिर से स्टार्ट हो जाती है। इस गाड़ी में बेसिक लाइटिंग सिस्टम और एनालॉग कन्सोल मिलता है. इसके साथ ही इसमें इलेक्ट्रिक स्टार्ट, अलॉय व्हील और जबरदस्त माइलेज दिया गया है.

यहाँ से खरीदें सेकंड हैंड बाइक

यदि आप इस बाइक को कम कीमत के साथ खरीदना चाहते है तो carandbike.com पर Hero Splendor Plus 100 Million Edition की बाइक अच्छी कंडिशन के साथ बेचने के लिए लिस्ट कराई गई है। इस बाइक के सभी ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स, इंश्योरेंस की कॉपी के साथ दूसरी एसेसरीज भी साथ में दी जा रही हैं. यही नहीं यह बाइक सिर्फ 4 हज़ार किलोमीटर चली है इसकी कीमत 12,300 रुपए है।

सेकेण्ड हेंड बाइक को खरीदने का दूसरा ऑप्शन आपको arandbike.com पर जाकर मिल जाएगा।  आप Get Seller Details पर क्लिक करें वहां से आपको बाइक विक्रेता का नंबर मिल जाएंगा। इस नंबर पर कॉल करके आप बाइक की पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।