Royal Enfield GT 650:  Royal Enfield की बाइक्स ऐसी बाइक है जो सभी को काफी पसंद आती है. इसी बाइक में से एक मॉडल है Royal Enfield GT 650. इस मॉडल को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते है, ऐसा इसलिए क्योंकि इसका डिजाइन और इंजन काफी दमदार है. बात कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत 3,02,780 रुपये है लें ये ऑन रोड आते आते 3,47,189 रुपये तक पहुंच जाएगी. अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं लेकिन इसलिए नहीं खरीद पा रहे हैं क्योंकि पैसे नहीं है और आपको फाइनेंस का कुछ पता नहीं है तो इस खबर को लास्ट तक पढ़िए. हम आपको बतांएगे की आप कैसे फाइनेंस का ऑफर कर सकते है.

जानिए Royal Enfield GT 650 का पूरा फाइनेंस प्लान

आज कल किसी के पास भी इतने पैसे नहीं होते है कि वो बिना फाइनेंस कराए सब कुछ खरीद लें. और यहाँ तो सबके बाप बुलेट की बात हो रही है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो Royal Enfield GT 650 बाइक को फाइनेंस कर लेना चाहते हैं. तो चलिए आपको इस पुरे प्लान के बारे में डिटेल में बताते है. अगर आप इस बाइक को फाइनेंस के तहत लेते हैं तो आपको इस बाइक पर बैंक से 3,12,189 का लोन लेना होगा. इस बाइक को खरीदने पर आपको 35,000 का डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद बाकी का सारा पैसा बैंक देगी. बस आपको हर महीने 9000 रुपये की मासिक किस्त देनी होगी. आपको लोन चुकाने के लिए 3 साल का समय दिया जाएगा. इस बाइक पर बैंक आपको 9.7 फीसदी ब्याज देगी.

Royal Enfield GT 650 में मिलने वाला इंजन और धाकड़ फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको कंपनी Royal Enfield GT 650 में बाइक में 2 सिलेंडर वाला 648 सीसी का इंजन देती है. यह इंजन 47.65 ps की पावर और 52 Nm का पीक टार्क जनरेट करने में सक्षम है. बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो कंपनी आपको इस बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर फ्रंट और रियर दोनों में ही डिस्क ब्रेक का कॉन्बिनेशन भी देती है.