नई दिल्ली: भारत के ऑटोमोबाइल में यदि जब भी आप शानदार डिजाइन की बाइक के बारें में बात करें तो हर किसी की पहली पसंद हीरो की एचएफ 100 (Hero HF 100) बाइक बनी हुई है,जो कंपनी की सबसे पसंदीदा बाइक में से एक है। इसके लुक को देखा आज के समय की लड़कियां तक दीवानी हो जाती है। हर युवा वर्ग इस बाइक पर चलना पसंद कर रहा  है। कंपनी ने इस बाइक को कई आधुनिक फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है। जो काफी कम कीमत के साथ पेश की गई है। यदि इस बाइक को आप खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह बाइक आपके लिए बेहतर ऑप्शन साबित हो सकती है। इसमें कपंनी ने ग्राहको के बजट को देखते हुए फाइनेस की सुविधा भी दी है।

यह भी पढ़ें:-ग्राहको की पहली पसंद बनी TVS की शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 140km की रेज के साथ मिल रहे गजब के फीचर्स

इस बाइक को यदि आप एक्सशोरूम से खरीदते है इसकी शोरूम कीमत 56,968 रुपये है। यह कीमत ऑन रोड होने पर 68,584 रुपये के करीब हो जाती है। यदि आप इस बाइक की इतनी अधिक कीमत देने में असमर्थ है तो कपंनी इसमें फीइंनेस प्लान की सुविधा भी दे रही है। इस ऑफर के तहत यह बाइक आपको मात्र 8 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें:-गिनीज बुक में दर्ज हुई ये SUV, आलिशान 1BHK घर जैसी सुविधा, देखें खासियत

Hero HF 100 का आकर्षक फाइनेंस प्लान

हीरो एचएफ 100 (Hero HF 100) बाइक को खरीदने पर बैक आपको 9.7 प्रतिशत के वार्षिक ब्याज की दर से 3 साल यानी 36 महीनों की अवधि पर 60 हजार रुपये का लोन दे रही है। इस लोन के पास होते ही आप  8 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर इस बाइक को अपना बना सकते है। इस बाइक पर लोन की सुविधा मिल जाने के बाद आपको हर महिने 2,284 रुपये की ईएमआई देनी होगी।

Hero HF 100 बाइक के स्पेसिफिकेशन्स

Hero HF 100 बाइक कंपनी की सबसे शानदार बाइक है इसमें आपको 97.2 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिल सकता है। जो 8.02 PS की मैक्सिमम पावर के साथ ही 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक में ट्यूबलेस टायर्स के साथ अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इस बाइक को शानदार लुक देने के लिए इसमें काफी कुछ बदलाव किया है। जिसके देखते ही हर युवा का मन खरीदने के लिए धड़कने लगता है।