Citroen C3 Car On Discount: इस त्यौहार के सीजन में लगभग सब कुछ पर डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप भी कोई गाड़ी खरीदना चाहते है तो मौका अच्छा है. जी हाँ आप इस सीजन में अगर कार खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. आज हम आपको जिस कार के बारे में बताने वाले है उस कार का नाम CITROEN C3 ह. आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलती है. ऐसे में आपको इस पर डिस्काउंट भी मिल रहा है. चलिए आपको सबसे पहले इसके कीमत और डिस्काउंट के बारे में बताते है.

Citroen की कीमत और डिस्काउंट

बात अगर इस Citroen C3 के कीमत की करें तो इस कार की कीमत 6 लाख से शरू होती है और मैक्सिमम 8 लाख तक जाती है. ऐसे में आपको कंपनी इस कार में एक दो नहीं बल्कि 99 हज़ार तक छूट रही है. आप अगर इसे नहीं लेना चाहते है क्योंकि आपके पास पैसे नहीं है तो कंपनी आपको इस पर EMI का भी मौका दे रही है.आपको कंपनी इस पर 5 साल का वॉरेंटी भी दे रही है.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें पेट्रोल इंजन मिलता है. इस में आपको 1198 सीसी और 1199 सीसी का इंजन दिया गया है. असल में यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आपको आसानी से मिल जाएगा. आपको इस कार में वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर सी3 का माइलेज 19.3 किमी/लीटर का माइलेज देगी. यही नहीं यह सिट्रोएन सी3 5 सीटर है और लम्बाई 3981mm, चौड़ाई 1733mm और व्हीलबेस 2540mm है. आपको इस गाड़ी में एक नहीं बल्कि 3 वेरिएंट मिलते है. ऐसे में अगर आप कोई धाकड़ बाइक खरीदना चाहते है तो मौका काफी अच्छा है. इस मौका को आप अपने हाथ से ना जाने दें.