River Indie e-scooter:इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्किट में कई सारे हैं लेकिन किसी की कीमत ज्यादा होती है तो किसी का स्टाइल और लुक पसंद नहीं आता. अगर आप भी अब तक इसी परेशानी से जूझ रहे थे तो आपकी ये परेशानी अब खत्म होने वाली है. क्योंकि मार्किट में अब ऐसी स्कूटर आ गयी है जिसकी कीमत और लुक दोनों ही कमाल की है. आप इस स्कूटर को सिर्फ 5 हज़ार रुपए में खरीद सकते हैं. चलिए आपको इस बाइक के बारे में सारी डिटेल बताते हैं.

बैटरी पैक और ड्राइविंग रेंज

आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में IP67-रेटेड 4kWh बैटरी पैक मिलेगी. साथ ही आपको इसमें 6.7 kWh इलेक्ट्रिक मोटर मिलेगी. कंपनी का दावा है कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ 3.9 सेकंड में 0-40KM/h की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. यही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को एक बार चार्ज करने पर ये 120 KM तक दौड़ेगी. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है.

River Indie e-scooter का डिजाइन

आपने River Indie e-scooter की डिजाइन को तस्वीर में देख सकते हैं. कहा जा रहा है लोगों को इसका डिज़ाइन काफी पसंद आ रहा है. आपको एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप के साथ ड्यूल एलइडी हेडलैंप भी मिलेगा

इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

बात अगर River Indie e-scooter के कीमत की करें तो ये आपको Rs. 1,25,000/- रुपए में मिलेगी. लेकिन अगर आप के पास एक बार में इतने पैसे नहीं हैं तो आप इसे सिर्फ 5000 रुपए की EMI पर खरीद सकती हैं. ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अगस्त महीने में डिलीवरी के लिए मिलेगा.