नई दिल्ली। यदि आप किसी व्यवसाय को करन चाह रहे है। या फिर किसी स्कूल ऑफिस में अपनी कार को लगाकर पैसा कमाने के बारे मे सोच रहे है तो आप जल्द से जल्द Maruti की स वैन के काफी कम कीमत में खरीद सकते है। आज हम आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं। जिसके तहत आपको मारुति की Maruti Omni Mini Van मार्केट से बेहद कम कीमत में मात्र 1 लाख में मिल सकती है। चलिए जानते है इसके बारे में डिटेल्स से..

आखिर क्यों है आपके लिए इत्तनी खास

यदि आप Maruti Omni Mini Van को खरीदना चाहते हैं, तो आपके सामने आक खास मौका सामने आया है। जिसके तहत आप 8 सीटर वैन को सिर्फ 1 लाख में खरीद सकते हैं।

Maruti Omni Mini Van का इंजन

Maruti Omni Mini Van के फीचर्स के बारे में बात करे तों इसस वैन में आपको 796 सीसी का तीन सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, यह इंजन 34.2 Bhp की पावर और 59 Nm का अधिकतर टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। मजबूत इंजन के चलते यह मिनी वैन 16.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Maruti Omni Mini Vanकी कीमत

इस शानदार 8 सीटर मारुति मिनी वैन की कीमत के बारे मे बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 2.5 लाख रुपए है। लेकिन पुरानी होने के चलते यह सेकंड हैंड गाड़ी की लिस्ट में बेचने के लिए रखी गई है। अच्छी कंडीशन की यह सेकंड हैंड मिनी वैन अब तक 45,856 किलोमीटर ही चली हुई है।