Second Hand Maruti Wagon R: आज कल कार लेना बहुत बड़ी बात है. क्योंकि इसकी कीमत लोगों के बजट में नहीं है. ऐसे में लोग सेकंड हैंड कार के तरफ बढ़ रहे है. वैसे भी आज कल ये ट्रेंड बन गया है. अमीर से अमीर लोग इस ट्रिक को अपनाते है. असल में लोग इसलिए भी सेकंड हैंड कार या बाइक खरीदते है क्योंकि लोगों को बजट में मनपसंद कार मिल जाती है.

Second Hand Maruti Wagon R

आज हम बात करेंगे मारुती की वैगन r की जो आपको बहुत ही कम कीमत में बिलकुल नए जैसा मिल जाएगा. चलिए आपको बताते है की आप कहाँ से ये खरीद सकते है.

साल 2008 मॉडल की Maruti 800 STD कार 35 हजार रुपये के साथ लिस्टेड कराई गई है। जिसकी लोकेशन मानेसर में है यह अभी तक 126685 किलोमीटर चल चुकी है. पेट्रोल इंजन कार फर्स्ट ओनर कार है. इसके रजिस्ट्रेशन की वैलिडिटी एक साल की बची है।

2006 मॉडल Maruti Wagon R LXI कार 45 हजार रुपये के साथ लिस्टेड कराई गई है। इसकी लोकेशन गाजियाबाद की है यह अभी तक 125802 किलोमीटर चल चुकी है। पेट्रोल इंजन कार 15 साल से भी ज्यादा पुरानी है लेकिन मौजूदा नियमों के अनुसार यह दिल्ली-एनसीआर में नहीं चल सकती है।

यही नहीं साल 2008 मॉडल की Maruti 800 STD MPF कार 19 हजार रुपये की कीमत के साथ लिस्टेड है. इसकी लोकेशन इंदौर की है और यह अब तक 97731 किलोमीटर चल चुकी है. दरअसल पेट्रोल इंजन वाली यह कार काफी पुरानी है यह फर्स्ट ओनर कार है.

नोट- tazahindisamachar.com किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है।