Hero Splendor Plus 100cc: हीरो स्प्लेंडर बाइक तो आप सब ने देखा होगा. इस बाइक को लभग सभी चाहते है. आज भी ये बाइक सबसे आगे है. इस बाइक का कम्फर्ट कोई और बाइक बीट ही नहीं कर सकता है. अभी हाल ही में इसका एक नया वर्शन मार्किट में है.

इस नए वर्शन को भी लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है. इसकी कीमत भी आपको बजट में मिल रहा है. मान लजिए की इसकी कीमत आपके बजट से ज्यादा है तो आपको इस पर लोन भी मिल सकता है. इस बाइक के नए वर्शन का नाम है Hero Splendor Plus 100cc. चलिए आपको इसके डाउन पेमेंट के बारे में डिटेल में बताते है.

नए Hero Splendor Plus की कीमत

बात अगर इस नए हीरो स्प्लेंडर प्लस के बेस वेरिएंट की करें तो इसकी कीमत 70,658 रुपये होने वाली है. इस बाइक के ऑन रोड आते आते इस बाइक की कीमत 85,098 रुपये हो जाएगी. ऐसे में इतनी बड़ी रकम को एक साथ इक्कट्ठा करना सब के बस की बात नही है. इसलिए अब आपको इस पर लोन भी मिल जाएगा. इस लोन को आप आसानी से चूका सकते है.

नए Hero Splendor Plus का फाइनेंस प्लान

आपकी जानकरी के लिए बता दे Hero Splendor Plus 100cc को खरीदने के लिए अब आपको पुरे पैसा इकट्ठा करने की जरूरत नहीं है. इसके लिए आपको सिर्फ और सिर्फ 9 हजार रुपये की जरूरत पड़ने वाली है. क्योंकि इस 9 हज़ार का आपको डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद आपको इस बाइक पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 76,098 रुपये का लोन मिल जाएगा. इसके बाद आपको हर महीने 2,445 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करना होगा.

नए Hero Splendor Plus के फीचर्स

वही बात अगर Hero Splendor Plus 100cc में आपको मिलने वाले सिंगल सिलेंडर वाला इंजन दिया है. यह इंजन 97.2 सीसी का एयर कूल्ड तकनीक पर बेस्ड इंजन मिलता है. इस बाइक के 4 स्ट्रोक इंजन में 8.02 पीएस की अधिकतम पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस इंजन में आपको 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. आपको इसमें 83 किलोमीटर का प्रति लीटर का माइलेज देती है. इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है.