Renault Kwid: अभी हाल ही में इंडियन मार्केट के हैचबैक सेगमेंट में 4 लाख रुपये से लेकर 8 लाख रुपये की कीमत में बहुत सारी ऑप्शन्स मिल जाएंगे. आज हम आपको जिस गाड़ी के बारे में बताने वाले है उस का नाम रेनो क्विड है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसकी शुरूआती कीमत 4,69,500 रुपये है. इस गाड़ी के ऑन रोड आते आते 5,12,632 रुपये है. चलिए आपको इसके बारे में आपको इसके फीचर्स के बारे में बताएंगे.

Renault Kwid का फाइनेंस प्लान

बात अगर इस ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की करें तो बैंक आपको रेनो क्विड आरएक्सई वेरिएंट को खरीदने के लिए 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर के साथ 4,61,632 रुपये का लोन मिल जाएगा. इसके बाद 51 हजार रुपये का डाउन पेमेंट कंपनी को करना होगा. आपको इस पर 5 साल तक के लिए करना होगा. इस दौरान हर महीनें आपको 9,763 रुपये मंथली ईएमआई देना होगा.

इंजन और पावरट्रेन

आपकी जानकारी के लिए बता दे रेनॉल्ट क्विड मार्केट में मौजूद एक बेहतरीन हैचबैक है. आपको इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 999 सीसी का इंजन लगा हुआ मिलेगा. कार में लगा यह इंजन की क्षमता 5,600 आरपीएम पर 53.26 bhp का अधिकतम पावर और 4,250 आरपीएम पर 72 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसके साथ ही साथ कंपनी 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन ऑफर करती है.

बात अगर इस कार के माइलेज की करें तो यह कार 21.46 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा प्रमाणित माइलेज ऑफर करने में सक्षम है. असल में यह हैचबैक सेगमेंट में अगर आप अगर एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो इस कार से बेहतर आपके लिए कुछ और हो नहीं सकता है.