TVS Raider 125 SmartXonnect Model: बाइक तो आप सभी खरीदते है. ऐसे में क्या आपने TVS कंपनी का नाम सुना है. ये कमपनी अब तक काफी चर्चे में है. कहते है TVS की बाइक को टक्कर देना काफी मुश्किल है. और हो भी क्यों न इस कंपनी की बाइक दमदार जो होती है. अभी हाल ही में TVS राइडर का 125 काफी चर्चे में है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. सबसे अच्छी बात तो ये है की इसके फीचर्स आपके बजट में है.

इस बाइक का इंजन भी धाकड़ है. लगभग इसे खीरदने के लिए लोग काफी बेताब है. अभी हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे है उस बाइक का नाम TVS Raider 125 SmartXonnect Model Bike है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें 5 इंच का टीएफटी स्क्रीन दिया गया है. आपको इसमें स्मार्ट कनेक्ट फीचर के साथ यूज़ होने वाले कॉल, एसएमएस, नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट, टर्न बाय टर्न नेविगेसन जैसे फीचर्स का आसानी से मिलते है.
इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस TVS Raider 125 SmartXonnect Model में एडवांस टेक्नोलॉजी मिलता है. इसमें आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित थ्री वाल्व वाला इंजन दिया गया है. यही नहीं आपको इस सिंगल सिलेंडर वाले 124.8 सीसी के इंजन की क्षमता 7,500 आरपीएम पर 11.2 बीएचपी की अधिकतम पावर और 6,000 आरपीएम पर 11.2 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाता है.

माइलेज और स्पीड

बात अगर इस TVS Raider 125 SmartXonnect Model में मिलने वाले दो राइडिंग मोड्स मिलते है. सबसे पहला है ईको मोड और दूसरा है पावर. असल में इस बाइक की रफ्तार 99 किलोमीटर प्रति घंटे की है. बात अगर माने कंपनी की तो यह 5.9 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है. ये बाइक 67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

कीमत

बात अगर इस TVS Raider 125 SmartXonnect Model के कीमत की करे तो इसकी कीमत 99,990 रुपये है. असल में यह बाइक आपके लिए मॉडर्न ज़माने की बेस्ट बाइक साबित होगी. ये बाइक Honda SP Shine को टक्कर दे रही है.