नई दिल्ली: देश के ऑटोमोबाइल बाजार में टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की बाइक्स हर किसी पहली पसंद बनी हुई है लोग इस बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। इसलिए इस बाइक की डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा है। अगर आप भी इस स्पोर्ट्स सेगमेंट की बाइक को खरीदना चाहते है तो टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

इस बाइक की बाजार में एक्सशोरूम कीमत 1.32 लाख रुपये के करीब की रखी गई है। लेकिन यदि आप इसकी इतनी कीमत दे पाने में असमर्थ है तो आपके लिए इस समस्या का हल भी है कई ऑनलाइन वेबसाइट अच्छी कंडिशन की पुरानी बाइक को काफी कम कीमत के साथ बेचने का काम करती हैं। ऐसे में अगर आपको काफी कम बजट के साथ टीवीएस अपाचे को खरीदना है। तो इसके लिए आप पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर जाकर सर्च कर सकते हैं। हालांकि इस रिपोर्ट में हम आपके सामने तीन वेबसाइट की जानकारी लेकर आए हैं।

OLX वेबसाइट

पुरानी गाड़ियों का खरीदी ब्रिका करने वाली वेबसाइइट OLX पर टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) बाइक के 2012 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। यह बाइक दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है और बेहतर कंडीशन में है। यहाँ से इस बाइक को 30 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। इस बजट में यह एक बेस्ट ऑप्शन है।

 DROOM वेबसाइट

दूसरी साइट DROOM वेबसाइट है जहां पर 2013 मॉडल की टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) बाइक को बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। यह बाइक दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है और बहुत ही बेहतर कंडीशन में है। यहाँ से इस बाइक को 40 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। इस बजट में यह एक बेस्ट ऑप्शन है।

QUIKR वेबसाइट

तीसरी वेबसाइट QUIKR है जंहा पर  2015 मॉडल की टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) बाइक को बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। यह बाइक दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है और बहुत ही बेहतर कंडीशन में है। यहाँ से इस बाइक को 50 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। इस बजट में यह एक बेस्ट ऑप्शन है।