आपको बता दें की फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। टू-व्हीलर बाजार में अभी से ही नए नए ऑफर्स देखने को मिल रहें हैं। प्रत्येक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी अपनी सेल को बूस्ट करना चाहती है। इसी को देखते हुए अब जापान की टू-व्हीलर निर्माता कंपनी यामाहा ने भी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कुछ ऑफर्स निकाले हुए हैं। इन ऑफर्स की मदद से आप काफी सरलता से यामाहा की बाईक या स्कूटर्स को खरीद सकते हैं। ख़ास बात यह है की आपको खरीदी करने पर कुछ अन्य फायदे भी दिए जा रहें हैं।

यामाहा के स्कूटर्स पर ऑफर्स

आप यदि इस फेस्टिव सीजन में यामाहा के स्कूटर को खरीदते हैं तो आपको कई लाभ दिए जाएंगे। बता दें की आपको इन ऑफर्स में Fascino 125 और Ray ZR हाइब्रिड स्कूटर पर कैश बैक तथा लो डाउन पेमेंट का ऑफर दिया जा रहा है। बता दें की इन स्कूटर्स पर आपको 4 हजार रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। अतः यदि आपका बजट कम है और आप बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन वाले यामाहा के किसी स्कूटर या बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इस फेस्टिव सीजन में यामाहा के इन ऑफर्स का लाभ उठाकर अपने पसंदीदा वाहन को खरीद सकते हैं।

यामाहा बाइक्स पर ऑफर

आपको बता दें की इस फेस्टिव सीजन में यामाहा की FZ सीरीज की सभी बाइकों पर कैश बैक तथा लो डाउन पेमेंट दिया जा रहा है। बता दें की यामाहा की FZ- FI, FZ-S FI V3 और V4 बाइकों पर 7 हजार रुपये का कैश बैक दिया जा रहा है। इनको आप मात्र 7999 रुपये की डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं।

इतनी है कीमत

. Yamaha FZ FI की एक्स-शोरूम कीमत 1.16 लाख रुपये है।
. FZ-S FI V3 बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.22 लाख रुपये है।
. V4 वर्जन मॉडल की कीमत 1.29 लाख रुपये है।
. Yamaha Fascino स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 79900 रुपये है।
. Ray ZR की कीमत 85030 रुपये है।

इन बाइकों से है मुकाबला

बता दें की यामाहा की FZ सीरीज की बाइक्स का मुकाबला Bajaj Pulsar, TVS Apache, Hero Xtreme जैसी बाइकों से होगा। बता दें की यामाहा Fascino और Ray ZR स्कूटर 125cc सेगमेंट के वाहन हैं। इनका मुकाबला Honda Activa 125, Suzuki Access 125 जैसे स्कूटर से होगा।