नई दिल्ली। भारत की सबसे मजबूत बाइक में से एक Royal Enfield को खऱीदना आज का हर युवा चाहता है। 70 के दशक से लोगों के दिलमलों में राज कर रही Royal Enfield एक बार फिर नए अवतार के साथ भारत की सड़कों पर तहलका मचाने को तैयार है। Royal Enfield बाइक में इन दिनों Classic 350 का बोलबाला ज्यादा देखने को मिल रहा है। क्योकि इसमे दिए जाने वाला दमदार इंजन इसकी खासियत को और चांप चांद लगा देता है।  इसके साथ ही इसमें दिए जाने वाले फीचर्स के चलते इस बाइक की कीमत भी ज्यादा है।

यदि आप Royal Enfield बाइक खरीदना चाहते है लेकिन अधिक कीमत के चलते इस बाइक को नही ले पा रहे हैं। तो आज हम आपको एक बेहतरीन डील के बारे में बता रहें है जिसके बाद यह बाइक आपको मात्र 40 हजार रुपए मिल सकती हैं। आपको बता दे की रॉयल एनफील्ड कपंनी अपनी बाइक पर शानदार फाइंनेस फ्लान की सुविधा दे रही है। जिसके अंतर्गत आप इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 के इंजन पावर

Royal Enfield Classic 350 के इंजन के बारे में बात करे तो इसमें आपको.34 Cc का एयर कूल्ड इंजन देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इसके इंजन की फ्यूल कैपेसिटी 13 लीटर तक का फ्यूल भरने की क्षमता रखती है। रॉयल एनफील्ड Classic 350 बाइक 40 से 42 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने सक्षम है।

Royal Enfield Classic 350 के फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें हेडलाइट, एक लंबा हेंडलबार और साइड पैनल के साथ दो बड़ी टायर, स्पीडोमीटर और कंफर्टेबल सीट्स के साथ कई शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 की कीमत

Royal Enfield Classic 350 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शोरूम कीमत 2,24,755 रुपए है। ऐसे में यदि आप कम पैसों में इसे खरीदना चाहते है तो इसके लिए कपंनी बाइक पर फाइनेंस प्लान की सुविधा दे रही हैं।

इसके लिए आपको मात्र ₹40000 के डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आप बैंक से 10 फ़ीसदी के ब्याज दर से 3 साल के लिए 5,132 रुपए की EMI पर लोन दे रहा है। इसके लिए आपको पहले 40000 की डाउनपेमेंट देनी होगी।