Royal Enfield GT 650 Bike: आज कल क्रूज और स्पोर्ट्स बाइक का जमाना है. सभी लोग ऐसी ही बाइक खरीदना चाहते है. क्रूज बाइक में अगर कोई बाइक मशहूर है तो वो है बुलेट. बुलेट में भी सबसे ज्यादा फेमस Royal Enfield GT 650 बाइक है. लोगों को ये बाइक पसंद आए भी क्यों न. इसमें एक से बढ़कर एक फीचर मिलते है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो Royal Enfield GT 650 लेना चाहते है लेकिन नहीं ले पा रहे हैं तो आप इसको लोन पर ले सकते है. चलिए आपको Royal Enfield GT 650 का फाइनेंस प्लान भी दिया गया है.

Royal Enfield GT 650 का फाइनेंस प्लान

आज कल किसी के पास भी इतने पैसे नहीं होते है कि वो बिना फाइनेंस कराए सब कुछ खरीद लें. और यहाँ तो सबके बाप बुलेट की बात हो रही है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो Royal Enfield GT 650 बाइक को फाइनेंस कर लेना चाहते हैं. तो चलिए आपको इस पुरे प्लान के बारे में डिटेल में बताते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप इस बाइक को फाइनेंस के तहत लेते हैं तो आपको इस बाइक पर बैंक से 3,12,189 का लोन लेना होगा. इस बाइक को खरीदने पर आपको 35,000 का डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद बाकी का सारा पैसा बैंक देगी. बस आपको हर महीने 9000 रुपये की मासिक किस्त देनी होगी. आपको लोन चुकाने के लिए 3 साल का समय दिया जाएगा. इस बाइक पर बैंक आपको 9.7 फीसदी ब्याज देगी.

Royal Enfield GT 650 का इंजन और फीचर

आपको Royal Enfield GT 650 में बाइक में 2 सिलेंडर वाला 648 सीसी का इंजन देती है. यह इंजन 47.65 ps की पावर और 52 Nm का पीक टार्क जनरेट करने में सक्षम है. बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो कंपनी आपको इस बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर फ्रंट और रियर दोनों में ही डिस्क ब्रेक का कॉन्बिनेशन भी देती है.