दिवाली का वक़्त चल रहा है. फेस्टिवल सीजन में लोग बहुत सी खरीदारी कर रहे हैं. क्या आप भी उन में से हैं जो इस अपने पुराने कार को हटाने के बारे में सोच रहे हैं? अगर हाँ तो इस खबर के अंत तक बने रहिए. जी हाँ इस फेस्टिवल सीजन में गाड़ी से लेकर फ्रीज़ और टीवी तक सब पर आपको भारी डिस्काउंट मिल रहा है. अब बात गाड़ी की हो रही है तो होंडा इंडिया की एक धाकड़ गाड़ी पर बहुत ही बंपर ऑफर चल रहा है. जी हाँ अगर आप इस होंडा गाड़ियों को पसंद करते हैं तो मौका काफी अच्छा है. चलिए आपको बताते है की आपको किस गाड़ी के बारे में बताते है.

होंडा अमेज़

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस होंडा अमेज़ पर एक दो हज़ार नहीं बल्कि 67 हज़ार की छूट मिल रही है.छूट कैसी मिल रही है चलिए आपको बताते है. आपको इस कार पर 25 हज़ार का डिस्काउंट, 15 हज़ार का एक्सचेंज दिया जा रहा है. यह डिस्काउंट यही खत्म नहीं होता. इसके अलावा आपको इसमें 5 हज़ार का कॉर्पोरेट, 4 हज़ार की लॉयलिटी. ये कहानी यही खत्म नहीं होती इसके बाद कुछ ग्राहकों को 20 हज़ार का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलता है.

होंडा सिटी

आप ने इस गाड़ी के बारे में तो सुना ही होगा. आपको इसमें 88 हज़ार की छूट मिलती है. इस गाड़ी की कीमत से आप खुद भी अंदाज़ा लगा सकते हैं की इस पर कितनी ज्यादा छूट मिली है.आपको इस गाड़ी में होंडा अमेज़ के जैसे 15 हज़ार का एक्सचेंज ऑफर इसके बाद 5 हज़ार रुपए का करपोरेट डिस्काउंट के बाद आपको इस पर 4 हज़ार की लॉयलिटी भी मिलती है.

होंडा सिटी हाइब्रिड eHEV

आपको इस गाड़ी पर एक लाख रुपए का डिस्काउंट मिलता है. आपको इसमें छूट और एक्सचेंज ऑफर मिलता है. आप इन गाड़ियों में से कोई भी गाड़ी ले सकते हैं.