Harley Davidson Bike X440:  ये बात तो हम सब जानते है कि क्रूजर बाइक युवाओं को सबसे ज्यादा पसंद आती है. इसी पसंद को देखते हुए हार्ले डेविडसन किफायती बाइक X440 को लॉन्च करने की तैयारी में है. इसमें आपको वो सब मिलेगा जो आप एक नॉर्मल बाइक में ढूंढते हो. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और आपके बजट में कीमत भी. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो इस बाइक को लेना चाहते हैं तो चली आपको इसके फीचर और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

इस महीने होगा लॉन्च

बात अगर Harley-Davidson X440 के लॉन्च की बात करें तो हो सकता है इसे जुलाई में लॉन्च कर दिया जाए. इस बाइक की कीमत 2.5 से 3 लाख रुपये के बीच हो सकती है. इस बाइक की टक्कर Jawa, Yezdi, KTM और BMW, TVS जैसी कंपनियों से होगी.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक में X440 बाइक में सिंगल-पीस सीट, चौकोर फ्यूल टैंक, दोनों ओर ग्रैब रेल्स, रेट्रो ट्रेड पैटर्न के साथ MRF टायर्स, 18-इंच फ्रंट व्हील, 17-इंच रियर व्हील, प्रीलोड एडजस्टेबल ट्विन शॉक एब्जॉर्बर और राउंड शेप्ड एलईडी हेडलैंप जैसे फीचर्स होते है. आपको इसमें टेल-लैंप अंडाकार आकार का पॉड है. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर राउंड शेप का सिंगल पॉड जैसे होता है. इसमें आगे और पीछे दोनों तरफ सिंगल डिस्क ब्रेक भी दिए गए हैं और डुअल-चैनल ABS भी दिया गया है.