नई दिल्ली।  इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे कलाकारों के वीडियो वायरल हो रहे है जो अपनी तकनीक का उपयोग करके कार या बाइक को नय़ा रूप देकर अपने काम को असान बनााने की  कोशिश कर रहे है। कुछ ने तो बाइक में ऐसे बदलाव किए है कि इनकी कला को देख एक बार तो खुद इंजिनियर भी हैरान हुए जा रहे है। ऐसा ही एक कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक कलाकार ने बच्चों के बैठने वाली स्ट्रोलर को BMW Motorrad की S1000 RR का लुक दे दिया। इस वीडियो को देख लोग हैरान हो रहे है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप भी देख सकते है कि बच्चे की बैठने वाली स्ट्रोलर में वो सभी फीचर मौजूद है जो एक बाइक में होते है जैसे इसमे सामने की ओर हेडलाइट, टर्न इंडिकेटर्स, विंडशील्ड के साथ रियर व्यू मिरर भी दिए गए हैं। बस अंतर इतना है कि इस छोटी सी बाइक में इंजन नही दिया गया है। लेकिन इसकी पूरी डिजाइन S1000 RR के समान ही है और यहां तक कि रंग को भी BMW के डीएनए के समान ब्लू और व्हाइट रखा गया है। इसमें BMW की ब्रांडिंग को भी जोड़ा गया है

MDR Motorsone नाम की वर्कशॉप ने इस स्ट्रोलर में काफी काम किया है। इसमें दी  गई हेडलाइट और टर्न इंडिकेटर बटनों के द्वारा काम करते हैं। लेकिन, इसमें कोई हैंडलबार या इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर नहीं है। स्ट्रोलर के पीछे की ओर एक नंबर प्लेट और एक फेक एग्जॉस्ट पाइप भी दिया गया है।

इस छोटे मॉडिफाइड स्ट्रोलर में इंजन नही है, लेकिन आपको बता दें कि BMW S1000 RR स्पोर्ट्स बाइक का इंजन यदि आप देखेंगे तो कपंनी ने इसमें 999cc, लिक्विड-कूल्ड इन-लाइन चार इंजन दिए है, जो 208 hp और 113 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखते है। इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 303 किमी प्रति घंटा बताई जाती है।