Cheapest Car List आमतौर पर भारत में कार खरीदना लोगों की पहली पसंद बनता जा रहा है। ऐसे में आज हम आपके लिए भारत की पांच सबसे सस्ती और सबसे बेहतरीन माइलेज देने वाली गाड़ी की सूची लेकर आए हैं।

आज हम आपको ऐसी कई गाड़ी के बारे में बताएंगे जो आपको कम पैसे में बेहतरीन माइलेज और शानदार फीचर्स देती है। इसके साथ ही आपको इन गाड़ियों को खरीदने के लिए लोन की व्यवस्था भी दी जा रही है। नीचे दी गई सूची के अनुसार ही अपने लिए कार खरीदे।

Top 5 Cheapest Car List

भारत में बहुत सारी ऐसी कार है जिसे आमतौर पर लोग उसके फीचर्स और किफायती कीमत के लिए पसंद करते है। ऐसे ही कुछ विशेष कार की जानकारी हम आपके लिए ले कर आए है। नीचे देखे इसकी सूची।

Must Read

  • लाखों की बाइक है Yamaha MT 15, सवार का भी चाहिए कलेजा बहुत बड़ा, वर्ना एक ही झटके में…

New Tiago 

एक आम परिवार के लिए टियागो की गाड़ी आमतौर पर बहुत पसंद की जाती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इसकी कीमत 5.20 लाख से शुरू होकर 8.20 लाख तक है। यह कार आपको 19 kmpl का बेहतरीन माइलेज देती है। 

Hyundai Grand i10 

भारत में हाल में लॉन्च हुई हुंडई मोटर्स की यह कार आपको मात्र 5.73 लाख में मिल रही है। इस कार को कंपनी की तरफ से 20 kmpl का शानदार माइलेज दिया गया है। इस कर में आपको सीएनजी टैंक भी उपलब्ध कराया जा रहा है।

Kiger 

भारत में शानदार मॉडल की कीमत फिलहाल ₹600000 से शुरू होकर 11 लख रुपए तक है। आपको बता दे इस मॉडल को इसके इंटरनल लुक और बेहतर माइलेज के कारण बहुत पसंद किया जाता है। कंपनी की तरफ से इस गाड़ी में आपको 18 kmpl का बेहतरीन माइलेज देती है।

Swift

भारत में स्विफ्ट की गाड़ी भी लोगों की पहली पसंद है। यह गाड़ी आपको 1.2 लीटर का बेहतरीन petrol engine देती है। यह मॉडल आपको 22 kmpl का शानदार माइलेज देती है। और इसकी कीमत मात्र 5 लाख रुपए से शुरू होती है। 

Punch CNG 

Punch की यह कार अपने लुक के कारण भी बहुत पसंद की जाती है। इसी के साथ ही यह गाड़ी आपको 20 kmpl का माइलेज दे रही है। इस कार की फिलहाल एक्स शोरूम कीमत 6 लाख से लेकर 10 लाख रूपए तक है।