Honda भारत की सबसे बड़ी दूसरी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी है। इस फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर होंडा ने शानदार ऑफर शुरू किया है। जिसके तहत यह कंपनी Zero Down Payment और No Cost EMI पर स्कूटर तथा बाइक को दे रही है। इसका मतलब यह है कि आप बिना किसी डाउन पेमेंट के इस कंपनी की बाइक तथा स्कूटर्स को घर ले जा सकते हैं। इस ऑफर को कंपनी की और से 31 अक्टूबर 2022 तक वैलिड किया गया है। यह ऑफर कंपनी के सभी वाहनों पर लागू होगा।

मिलेगा कैशबैक का लाभ

आपो बता दें कि होंडा अपने वाहनों पर इस ऑफर के तहत आपको कैशबैक भी दे रही है। यदि आप होंडा के किसी वाहन की खरीद पर 50 हजार की ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको 5 हजार रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। ग्राहक लोग IDFC First Bank Credit Card से EMI कराने पर इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा यह ऑफर स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक, फेडरल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों के लिए भी वैलिड है।

मिलेगा Zero Down Payment और No Cost EMI का लाभ

आपको बता दें कि कंपनी ने Zero Down Payment और No Cost EMI का ऑफर निकाला है और इस बारे में साफ़ कहा भी है लेकिन यह ऑफर किसको मिलेगा और इसका लाभ कौन ले सकेगा। यह फाइनेंस कंपनी पर ही निर्भर करेगा। आपको बता दें कि फाइनेंस कंपनी अपनी पॉलिसी के हिसाब से ही डाउन पेमेंट को तय करती है। आपको बता दें कि होंडा टू-व्हीलर्स भारतीय बाजार में मजबूती के साथ बनी हुई है। सितंबर 2022 में कंपनी ने 5.18 लाख दोपहिया वाहन सेल किये हैं। जिसके कारण कंपनी की सेल में 7.6% की बृद्धि पाई गई है। अब फेस्टिव सीजन पर आप नई सेल को बढ़ाने के लिए कंपनी ने इन ऑफर्स को शुरू किया है।