भारतीय टू व्हीलर मार्केट में आपको प्रत्येक वेरिएंट की बाइक आज आसानी से उपलब्ध हो जाती हैं। इसका कारण यह है कि यहां पर देशी कंपनियां विदेशी कंपनियों के साथ मिलकर प्रत्येक वेरिएंट की बाइकों का प्रोडक्शन कर रही हैं। इसके अलावा देशी कंपनियां खुद भी एक से बढ़कर एक बेहतरीन बाइक बना रहीं हैं। इसका सबसे अच्छा उदाहरण हीरो कंपनी है। इस कंपनी ने पहले Harley Davidson के साथ मिलकर Harley Davidson X440 बाइक का निर्माण किया।

इसके बाद में काफी कम कीमत पर Hero Karizma XMR बाइक को खुद ही लांच किया। इस बाइक की कीमत 1,72,000 से शुरू होकर ₹1,92,000 लाख रुपए तक जाती है। यदि आपके पास इतना बजट नहीं है और आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इसके फाइनेंस प्लॉन के जरिये भी इसको आसानी से खरीद सकते हैं।

Hero Karizma XMR का फाइनेंस प्लॉन

आपको बता दें कि फाइनेंस प्लॉन के तहत आप इस 2 लाख की बाइक के लिए 10 से 20% की डाउन पेमेंट कर सकते हैं तथा इसका बाकी पेमेंट EMI के जरिये कर सकते हैं। अतः आपको इस बाइक के लिए 20 हजार रुपये की डाउन पेमंट करनी होती है तथा बाकी की राशि का भुगतान आप EMI के जरिये प्रति माह की दर से कर सकती हैं।

Hero Karizma XMR के फीचर्स

आपको कंपनी इस बाइक में 210 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन प्रदान करती है। यह इंजन 25 पीएस में पॉवर और 20 न्यूटन मीटर का टॉर्क को पैदा करने में सक्षम है। इस बैंकमें काफी आधुनिक फीचर्स को दिया गया है।

बता दने कि आपको इस बाइक में डुएल चैनल एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, वाई-फाई, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, डुएल डिस्पले ब्लूटूथ कनेक्टिविटी तथा डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट को दिया गया है। इसमें आपको 11 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जाता है।