आज के समय में मानव जीवन में वाहनों का काफी महत्व बढ़ चुका है। अतः प्रत्येक व्यक्ति चाहता है की उसके पास अपना निजी वाहन हो लेकिन बहुत से लोग कम बजट के चलते वाहन खरीदने में असमर्थ रहते हैं। अतः आज हम आपको एक ऐसी डील के बारे में यहां बता रहें हैं।

जिसमें आप मात्र 1 लाख रुपये में दमदार हैचबैक गाड़ी को घर ला सकते हैं। इस गाड़ी का नाम Chevrolet Aveo है। इसमें न सिर्फ आपको जबरदस्त माइलेज दिया जा रहा है बल्कि बेहतरीन फीचर्स भी दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इस गाड़ी तथा इसके ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Chevrolet Aveo के फीचर्स

सबसे पहले बता दें की आपको Chevrolet Aveo का U-VA 1.2 LS वेरिएंट मात्र 1 लाख रुपये में मिल रहा है। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाते हैं। बता दें की इसमें काफी पावरफुल इंजन दिया गया है, जो की 1150 cc का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 110 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 74.5 bhp की अधिकतम पावर को उत्पन्न करने में सक्षम है।

इसके अलावा यह एक 5 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली हैचबैक गाड़ी है, जो काफी पसंद की जाती है। इस गाड़ी में आपको 45 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया जाता है। इसका माइलेज काफी शानदार है, बता दें की यह आपको 15.1 6 लीटर प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज प्रदान करती है। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 188 MM का है।

मिल रही है शानदार डील

आपको सबसे पहले बता दें की Chevrolet Aveo गाड़ी के U-VA 1.2 LS वेरिएंट की कीमत 4.21 लाख रुपये है। लेकिन आपके पास इतना बजट नहीं है तो बता दें की यह गाड़ी इस समय आपको कार देखो वेबसाइट पर मात्र 1 लाख रुपये में दी जा रही है। यह एक फर्स्ट ओनर कार है और अभी तक मात्र 35,036 किलोमीटर ही चली हुई है।

इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और यह काफी कम्फर्टेबल कार है। पुरानी होनेके बाद भी यह काफी शानदार माइलेज देती है। अतः यदि आप किफायती कीमत में एक शानदार कार को खरीदना चाहते हैं तो आप कार देखो वेबसाइट से इसको खरीद सकते हैं।