Ducati December Discount साल के अंत में सभी मोबाइल और गैजेट कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर्स लॉन्च कर रही है। ऐसे में इटालियन सुपर बाइक ब्रांड डुकाटी ने अपने बाइक्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर लांच किया है। आपको बता दे इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ ग्राहकों को सीमित समय के लिए ही मिलेगा।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन डिस्काउंट के साथ इस शानदार गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो यहां दी गई जानकारी आपके लिए बहुत लाभदायक है। आईए आपको डुकाटी के इस मॉडल की पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

इंजन क्वालिटी Ducati December Discount

Ducati ने मल्टीस्ट्राडा, स्ट्रीटफाइटर और सुपरस्पोर्ट बाइकों में 937 सीसी का ट्विन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगाया है। इसी के साथ ही इन मॉडल में आपको सिक्स स्पीड गियर बॉक्स की व्यवस्था देखने को मिलेगी। आपको बता दे अगर हम बात करें इसकी इंजन क्षमता की तो इसमें 111.5 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करने की क्षमता है।

केवल इतना ही नहीं बल्कि यह मॉडल 94 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। वहीं दूसरी तरफ स्क्रेम्बलर 1100 बाइक में 1079 cc का शानदार इंजन आपको दिया जाएगा। इंडिया मॉडल 86 bhp का अधिकतम पावर जेनरेट कर सकती है और 88 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में भी सक्षम है।

Must Read

कीमत पर मिल रही छूट

अगर हम बात करें कंपनी की तरफ से दिए जा रहे हैं डिस्काउंट ऑफर की तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 1.50 लख रुपए का कैशबैक डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। ग्राहकों के लिए यह एक सुनहरा मौका है जब वे अपने लिए डुकाटी के इस शानदार मॉडल को खरीद सकते हैं।

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल पर यह विशेष छूट मात्र 31 दिसंबर 2023 तक ही उपलब्ध है। इसके बाद यह शानदार ऑफर समाप्त हो जाएगा।