Ducati Bike:  देखा जाए तो कई सारी बाइक है जो आपको लग्जरी फीचर्स और धाकड़ लुक देते है. बात अगर लग्जरी बाइक की हो तो डुकाटी को पीछे कैसे छोड़ सकते है. असल में ये एक ऐसी बाइक है जो लग्जरी बाइक के वजह से जानी जाती है. इसमें आपको कई सारे फीचर्स जो मिलते है. अगर आप भी उन लोगों में से है जो Ducati के फैन है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ असल में अभी हम आपको एक ऐसी खुसखबरी सुनाने वाले है जिसको सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में ये Ducati कंपनी एक नहीं बल्कि एक साथ 6 लग्जरी बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है. इस बाइक का लॉन वर्ल्ड प्रीमियर का पहला एपिसोड 27 जुलाई को लॉन्च होना है. वही इसका आखिरी एपिसोड 7 नवम्बर का होना है. आपको जानकर हैरानी होगी की इन 6 लग्जरी बाइक में से कुछ बाइक मॉन्स्टर बाइक भी होंगी. ऐसे में कंपनी हर साल की तरह आने वाले अगले साल यानी की 2024 में भी आपने डिजिटल प्लेटफार्म जैसे यूट्यूब के माध्यम से बाइक को लॉन्च करेगी.

एक बाइक हो चुकी है लॉन्च

यही नहीं आपको बता दे पहली बाइक का टीजर 27 जुलाई को आ चूका है. असल में ब्रांड का कहना है की ये बाइक काफी सॉलिड बाइक में से एक थी. अब बाकी आने वाली बाइक में से कुछ बाइक मॉन्स्टर बाइक हो सकती है.

इस बाइक के लॉन्च होने के बाद बाकी के 5 बाइक 19 सितम्बर के बाद लॉन्च होगी. डुकाटी कंपनी ने खुद इस बात का वादा किया था की साल 2024 में स्पोर्ट्स टूरर, स्ट्रीट बाइक और ट्रैक बाइक देखने को मिलेगी. वैसे कंपनी ने अभी इन बाइक के बारे में कुछ खास नहीं बताया है.