नई दिल्ली। भारत में काफी लंबे समय से राज कर रही Yamaha कंपनी अपनी दमदार और मजबूत बाइक के लिए पहचानी जाती है। इस कपंनी की बाइक को शहरी से लेकर ग्रामीण लोग भी खरीदना काफी पसंद करते है। क्योंकि इस कंपनी की बाइक अपनी दमदार मजबूती के चलते पथरीले रास्ते से लेकर हर मोड़ पर सपाटे के साथ दौड़ती है। अब लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए Yamaha बहुत जल्द ही मार्केट में अपनी शानदार बाइक Yamaha XSR 155 को पेश करने जा रही है। इस बाइक में आपको नए फीचर्स के साथ नया अपडेटेड इंजन देखने को मिलेगा। इस बाइक को थाईलैंड में पेश किया गया है। चलिए जानते है इसके फीचर्स के बारे में

Yamaha XSR 155 का इंजन

Yamaha XSR 155 के दमदार इंजन की बात करे तो इसमें 155cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन है, जो 19 bhp की मैक्सिमम पावर और 14.7nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह बाइक 48.58 kmpl की माइलेज देती है।

Yamaha XSR 155 के फीचर्स

Yamaha XSR 155 के फीचर्स की बात करें तो इसमें राउंड एलईडी स्प्लिट हेडलैंप्स, गोल टेल लैंप, राउंड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मस्कुलर फ्यूल टैंक, जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Yamaha XSR 155 की कीमत

Yamaha XSR 155 बाइक अभी थाईलैंड में पेश की गई है जल्द ही भारत में भी इस बाइक का नया अवतार आपको देखने मिल सकता है। इस बाइक की शुरूआती कीमत 1.40 लाख रुपये एक्स शोरूम है। इसका मुकाबला TVS Apache, Hero Xtreme जैसी गाड़ियों से होने वाला है।