नई दिल्ली: यदि आप  काफी कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स का स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आप बिना किसी परेशानी के एक बेहद ही धांसू स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं  जिसपर आपको ढेर सारे ऑफर्स में मिलेगें। Moto के E13 स्मार्टफोन को खरीदने पर कंपनी इस मोबाइल पर शानदार ऑफर्स दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप इस फोन का काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है। इन ऑफर्स के बारे में यदि आप जानना चाहते है तो चलिए आपको डिटेल के बारे में बतलाते है।

Moto E13 Features Or specs

Moto E13  की खूबियों के बारे में बात करें तो इस डिवाइस में इसकी स्क्रीन 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले से लैस मिलती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Unisoc T606 प्रोसेसर है। और स फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 10वॉट के चार्जिंग सपोर्ट में है। और यह आपको 23 घंटे तक का बैकअप देती है।

वहीं यह फोन एंड्रॉइड 13 के OS पर काम करता है। इसके अलावा इसमें 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। बात करें कैमरा की तो इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट साइड में 5MP का शूटर कैमरा दिया है।

Moto E13 के ऑफर्स

Moto के स शानदार फोन को आप खरीदना चाहते है तो इसके 128जीबी वेरियंट की कीमत 10,999 रुपए के करीब की रखी गई है। जिसमें 18% का डिस्काउंट दिए जाने के के बाद इसकी कीमत 8,999 रुपए के करीब की हो जाती है। बैंक ऑफर के तहत आपको एडिशनल क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 500 रुपए की छूट मिल रही है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। इसके अलावा इसमें 2000 रुपए का डिस्काउंट कूपन भी दिया जा रहा है। अब आपके लिए इस फोन को खरीदना फायदेमंद सौदा साबित हो सकता हैं।