बजाज कंपनी को भारत में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किया जा रहा है। बेहतरीन फीचर्स तथा स्पोर्टी लुक के कारण बजाज की बाइकों को पसंद किया जाता है। आपको बता दें की बजाज अब अपनी एक धांसू बाइक को बाजार में लांच करने वाली है। इसका नाम Bajaj Pulsar NS250 होगा। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें आपको न सिर्फ दमदार इंजन दिया जाएगा बल्कि शानदार माइलेज भी मिलेगा। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

NS250 बाइक के फीचर्स

इस बाइक में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। बता दें की इसमें USD फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें 17-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स और दोनों पहियों में डिस्क के साथ डुअल-चैनल ABS की सुविधा भी दी जायेगी। इसके डायमेंशन के बारे में बात करें तो इसमें व्हीलबेस 1351 मिलीमीटर, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिलीमीटर तथा सीट की ऊंचाई 795 मिलीमीटर है। इसके अलावा इसमें आपको कई प्रकार के सेफ्टी फीचर्स तथा एडवांस फीचर्स की सुविधा भी दी जायेगी।

मिलेगा दमदार इंजन

आपको बजाज पल्सर NS250 बाइक में काफी दमदार इंजन दिया जाएगा। जो आपके राइड एक्सपीरियंस को काफी जबरदस्त बनाएगा। जानकारी दे दने की इस बाइक में 248.7 CC का सिंगल-सिलेंडर DOHC फ्यूल-इंजेक्टेड लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जाएगा। जो की काफी शक्तिशाली इंजन है। यह इंजन 31 PS ताकत और 27 NM पीक टॉर्क जनरेट करेगा। इस इंजन को कंपनी ने 6-स्पीड का ट्रांसमिशन के साथ में जोड़ा है।

NS250 बाइक की कीमत

Bajaj Pulsar NS250 बाइक की कीमत के बारे में बात दें की अभी इसकी असल कीमत के बारे में पता नहीं लग सका है लेकिन जानकार लोगों का मानना है की इस बाइक की कीमत 1.60 लाख से 1.70 लाख रुपये के बीच में हो सकती है। हालांकि अभी यह बाइक लांच नहीं हुई है लेकिन इसका मुकाबला Yamaha R15, KTM, Duke जैसी पॉपुलर स्पोर्टी बाइकों से होने लगा है। लांच होते ही यह बाइक मार्केट में गर्दा उड़ा देगी। इस बाइक के लांच होने की काफी लोग अभी से प्रतीक्षा कर रहें हैं।