Used Maruti Alto 2014: मारुती ऑल्टो के प्रति लोगों की दीवानगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही। मारुती ऑल्टो को खरीदने के लिए आपको कम से कम 4 लाख रूपए का बजट चाहिए होता है। न्यू कार खरीद पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती। नई कार खरीदने के लिए आपको लोन भी लेना पड़ता है। आम आदमी के पास जॉब अगर परमानेंट नहीं है तो बैंक भी लोन से पीछे हट जाता है। बैंक से लोन लेने की समस्या से छुटकारा पाने के लिए आप पुरानी कार पर भरोसा कर सकते हैं। पुरानी ऑल्टो को आप एक लाख में खरीदकर अच्छे से काम में ले सकते हैं। 1 साल चलाने के बाद भी आप उसी कीमत में बेच सकते हैं। यह मारुती ऑल्टो कार 68 हजार रूपए कीमत में लिस्ट की गई है।

Used Maruti Alto 2014 मॉडल

पुरानी मारुती ऑल्टो कार खरीदने के लिए आपको सबसे पहले बजट देखकर चलना होगा। अपने बजट में कोनसी कार खरीदी जा सकती है, यह भी आपको तय करना होगा। मारुती ऑल्टो में आपको अच्छा माइलेज मिल जाता है। मारुती ऑल्टो की 2014 मॉडल कार बेचने के लिए लिस्ट हुई है। 70 हजार रूपए कीमत में यह लिस्ट की गई है। कार फर्स्ट ओनर है और 84 हजार किलोमीटर चली हुई है। कार के कागजात पूरे बने हुए हैं। कार दिल्ली नंबर में रजिस्टर्ड है।

पुरानी मारुती ऑल्टो कहां से खरीदें

पुरानी मारुती ऑल्टो कार खरीदने के लिए आप कारदेखों डॉट कॉम और अन्य पोर्टल पर जा सकते हैं। marutisuzukitruevalue.com पर आप अपनी पसंदीदा कार खरीद सकते हैं। पुरानी मारुती कार यहां आपको वाजिब दाम में मिल जाएगी। मारुती ऑल्टो कार खरीदने के लिए अपने बजट का फ़िल्टर लगाएं और मॉडल का चयन करें। कम कीमत में ऊँचा मॉडल ही पसंद करें। कार की टेस्ट ड्राइव जरूर लेनी चाहिए।