भारत देश में हर मिडिल क्लास फैमिली चाहता है कि उनके पास भी एक फोर व्हीलर हो। परंतु अधिक फोर व्हीलर की कीमत होने के चलते उनका बजट कम होता है, जिस वजह से वह फोर व्हीलर खरीद नहीं पाते। परंतु आज हम इसी सपने को पूरा करने एक शानदार डील लेकर आए हैं, जिसके तहत आप का Ford EcoSport को केवल 3.99 लाख रुपए की कीमत में खरीद पाएंगे।

इस प्रकार से मिडिल क्लास वाले फैमिली भी फोर व्हीलर लेने का सपना पूरा कर सकते हैं। यदि आपका बजट 4 लाख का करीब है तो आप इतनी कीमत में ही Ford EcoSport की टॉप वैरियंट गाड़ी को खरीद पाएंगे। चलिए बताते हैं यह फोर व्हीलर इतने कम कीमत में आपको कहां मिलेगा।

Ford EcoSport के इंजन

इस फोर व्हीलर में मिलने वाले इंजन के बारे में अगर बात की जाए तो इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलती है यह पावरफुल इंजन 89 Bhp की अधिकतर पावर और 204 Nm का पिक्चर पैदा करती है। माइलेज के मामले में बड़ी आसानी से इसमें 22.7 किलोमीटर की प्रति लीटर ARIA माइलेज मिल जाती है।

Ford EcoSport के फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी इस फोर व्हीलर में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। Ford EcoSport के टॉप वैरियंट में पुश स्टार्ट बटन, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पावर स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, सीट बेल्ट, एसी वेंट्स, म्यूजिक सिस्टम जैसे कई एडवांस फीचर्स मिल जाते हैं।

Ford EcoSport की कीमत

यदि आज के समय में आप फोर्ड इकोस्पोर्ट के टॉप वैरियंट को शोरूम से खरीदने जाते हैं, तो इसके लिए आपको तकरीबन 10 लाख रुपए तक खर्च करने होंगे। लेकिन बेहद कम चली हुई सेकंड हैंड मॉडल को आप केवल 3.99 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

Ford EcoSport पर आकर्षक डील

आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो कि फोर्ड इकोस्पोर्ट की 2015 मॉडल टॉप वैरियंट है जो उसे स्टार्ट बटन के साथ आती है। यह फोर व्हीलर 69000 कि चली हुई है गाड़ी वाइट कलर में बिल्कुल शानदार कंडीशन में बेची जा रही है। आपको बता दे यह फोर व्हीलर वेस्ट बंगाल नंबर रजिस्टर है और कोलकाता शहर में Varnika Motors डीलरशिप के यहां सिर्फ 3.99 लाख में बेची जा रही है।