MG Comet EV: गाड़ी तो आज कल कई सारी कंपनी लाती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी गाड़ी बाने वाले है जिसकी कीमत भी कम है और फीचर्स भी ज्यादा है. इसके आते ही Alto की बैंड बजने वाली है. ये गाड़ी इलेक्ट्रिक कार है. इसकी कीमत 7.98 लाख रुपये है. इस कार की लंबाई 3 मीटर से कम है. चलिए आपको इसके बाकी के फीचर्स और डिटेल के बारे में बताते है

MG Comet EV में मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स

आज कल गाड़ी में स्मार्ट फीचर ना हो तो फिर बात ही क्या. आपको इसमें डिजिटल ड्राइवर का डिस्प्ले, टचस्क्रीन इंफोटेमेंट सिस्टम वाली ड्युल 10.25 इंच स्क्रीन भी मिलती है. इतना ही नहीं आपको इसमें इंफोटेनमेंट स्क्रीन के नीचे AC के लिए फिजिकल रोटरी कंट्रोल भी दिया गया. आपको इस गाड़ी में कार को स्टार्ट करने के लिए बटन नहीं मिलता. जी हाँ इसका एक बहुत ही अलग तरीका है. इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना बस ब्रेक पेडल को दो बार प्रेस करना है. फिर क्या गाड़ी स्टार्ट हो जाएगी.

MG Comet EV मिलने वाले एडवांस फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, 55 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स, डिजिटल की और कीलेस एंट्री दी गयी है. आप अगर कार की पिछली सीट्स पर जाना चाहते है तो आपको बस एक लिवर दबाना होगा. दबाते ही आप आराम से पीछे चले जाएंगे.

MG Comet EV में मिलने वाले बैटरी पावर

बात अगर MG Comet EV में मिलने वाले पावर की बात करें तो सबसे पहले आपको इसमें 17.3kWh बैटरी पैक, जो 42PS का पावर मिलता है. ये कार 7 घंटे में फूल चार्ज हो जाता है. इसे चार्ज करने के लिए आपको 3.3kW का चार्जर मिलता है.

MG Comet EV की रेंज

किसी भी गाड़ी की रेंज अच्छी होना बहुत जरुरी है. बात अगर रेंज की करें तो ये आपको फूल चार्ज में करीब 230 km तक चल सकती है. आपको इस कार में स्पेस की दिक्क्त नहीं होगी

MG Comet EV में मिलने वाले है सेफ्टी फीचर्स

बात अगर सेफ्टी फीचर की करें तो आपको MG Comet EV में IP67 रेटेड बैटरी, डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस + ईबीडी, रिवर्स पार्किंग कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, सभी लोगों को 3-पॉइंट सीट बेल्ट, मैनुअल पार्किंग ब्रेक, मैनुअल डे/नाईट IRVM, ISOFIX रियर चाइल्ड सीट एंकर जैसे एक से बढ़कर एक सारे सेफ्टी फीचर्स में मिलेंगे.