नई दिल्ली। Gagoro Supersport Scooter : भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में कई दिग्गज कपंनियो की स्कूटर अपना दबदबा बनाए हुए है। जिसमें अभी हाल ही में ओला के बाद Bajaj Chetak मार्केट में तहलका मचा रही है। अब इन सभी कपंनियों को टक्कर देने के लिए Gagoro Supersport Scooter ने दमदार एंट्री की है। जिसमें आपको काफी कम कीमत में ढेर सारी खूबियां देखने को मिलेगी। यदि आप Gagoro Supersport Scooter को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जानते हैं इस स्कूटर की खासियत के बारे में..

Gagoro Supersport Scooter के फीचर्स

Gagoro Supersport Scooter के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको कई बेतर फीचटर्स देखने को मिलेगें। जिसमें आपको हाई-पावर हेडलाइट्स मिलेगी जिससे आप रात में भी बेहतरीन तरीके से स्कूटर को चला सकते है। इसके अलावा इसमें मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेगें। इसके अलावा इस स्कूटर में स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, और ओडोमीटर जैसी सुविधाएं भी शामिल की गई हैं।

Gagoro Supersport Scooter की रेंज और परफॉर्मेंस

Gagoro Supersport Scooter स्कूटर में शानदार बैटरी के साथ मोटर दी गई है । जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर आप 168 से 171 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते है, इसकी टॉप स्पीड 84.6 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Gagoro Supersport Scooter की कीमत

Gagoro Supersport Scooter की कीमत के बारे में बात करें इस स्कूटर की कीमत भारतीय मार्केट में करीब ₹1,3940 है। यदि आप चाहे तो से EMI से भी ले सकते हैं।