आज के समय में लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की और ज्यादा रुख कर रहें हैं। बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स तथा कार आ चुकी हैं तथा अन्य वाहन भी इलेक्ट्रिक वेरिएंट में आने वाले हैं। आपको बता दें की आजकल इलेक्ट्रिक साइकिल भी बाजार में खूब चलन में है।

बच्चे लेकर बूढ़े लोग तक इन्हें काफी आसानी से चला सकते हैं। यदि आप किसी इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदने का विचार कर रहें हैं तो आपको बता दें की EMotorad T-REX AIR Electric Bicycle पर आपको 12 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अतः आप इसको काफी कम दामों में आसानी से खरीद सकते हैं।

किफायती हैं दाम

12 हजार की छूट के बाद आप इस साइकिल को काफी कम दामों में अपने घर ला सकते हैं। इसको खरीदने के लिए आपको मात्र 5,833 रुपए ही देने होते हैं। जानकारी दे दें की 12 हजार रुपये की छूट के बाद इस साइकिल के दाम 21 हजार रुपये ही रह जाते हैं। यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इस साइकिल को फाइनेंस पर भी ले सकते हैं।

इसके लिए आपको सिर्फ 5833 रुपए की EMI भरनी होती है। इस प्रकार से आप काफी कम दाम में इस साइकिल को अपने घर ला सकते हैं। आपको बता दें की इसमें काफी पावरफुल बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी सहायता से आप 110 किमी की धांसू रेंज पा सकते हैं। आइये आपको इसके फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

जान लें फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 10.2 AH क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक लगाया गया है। पूरी तरह से चार्ज होने में यह 4 घंटे का समय लगाती है। इसके बाद यह आपको 110 किमी की जबरदस्त रेंज प्रदान करती है। इस साइकिल में आपको 500 W की दमदार इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। जब की अन्य साइकिलों में सिर्फ 250 W की मोटर जाती है। यह साइकिल आसानी से 40 से 45 किलोमीटर की रफ़्तार से चल सकती है।