आज के समय में गाड़ी लेना काफी समस्या की बात हो चुकी है क्यों की वाहनों के दाम पहले से काफी बढ़ चुके हैं। ऐसे में वाहन निर्माता कंपनियों ने विभिन्न बैंकों से हाथ मिलाकर इस समस्या का तोड़ निकाला है। यदि आप इस दिवाली अपने घर मारुती की कार लाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है।

आपको बता दें कि मारुती कंपनी अपनी आल्टो कार पर धमाकेदार ऑफर आपको दे रही है। हम बात कर रहें हैं ऑल्टो के10 कार के बारे में। यह कार सालों से ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। कम कीमत पर मिलने वाली इस कार पर जबरदस्त फाइनेंस प्लॉन दिया जा रहा है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो 10 का जबरदस्त माइलेज

आपको बता दें कि कंपनी ने इस कार में दमदार नया इंजन लगाया है। बता दें कि इसमें आपको 998cc का इंजन लगाया गया है। यह इंजन 5500 आरपीएम पर 65.71 बीएचपी की पावर को जेनरेट करता है तथा 3500 आरपीएम पर 89 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो 10 की कीमत तथा फाइनेंस प्लॉन

आपको बता दें कि इस कार की शुरूआती कीमत 3,99,000 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। ऑनरोड होने के बाद में यह कार 4,44,680 रुपये की हो जाती है। हालांकि यह कीमत आपको एकदम नहीं देनी होती है क्यों की कंपनी इस कार पर जबरदस्त फाइनेंस प्लॉन दे रही है।

आपको बता दें कि यदि आपका बजट 50 हजार रुपये का है तो आपको मात्र 48 हजार रुपये की डाउन पेमंट करनी होती है। इसके बाद में बैंक आपको 3,96,680 रुपये का लोन मुहैया कराता है। इस रकम पर आपसे 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लिया जाता है। अब आपको अगले 5 साल तक 8,389 रुपये की मंथली ईएमआई क़िस्त भरनी होती है। इस हिसाब से आपको डेली खर्च 280 रुपए पड़ता है।