देश की बड़ी-बड़ी वाहन निर्माता कंपनियो जैसे मारुति सुजुकी, टाटा और हुंडई की बाजार में एक से बढ़कर एक हैचबैक हैं। लेकिन मारुति सूज़की की हैचबैक सेगमेंट के बारें बात करें तो इसमें कई कारें शामिल हैं।

जिसमें कंपनी की मारुति सलेरियो कार का नाम प्रमुख है। कंपनी की इस हैचबैक का लुक काफी अट्रैक्टिव है और इसमें आपको कई तरह के आधुनिक फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Maruti Celerio कार का दमदार इंजन
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी की इस कार में आपको तीन सिलेंडर वाला 998 सीसी इंजन दिया जाता है। जो कि 65.71 bhp पावर और 89 Nm टॉर्क की क्षमता रखता है। 5-सीटिंग कैपेसिटी वाली इस शानदार कार में बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव देने के लिए कंपनी ने इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी दिया है। इस कार में आपको 32 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है। इसके अलाव ये कार 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है।

Maruti Celerio की कीमत
मारुति सलेरियो की कीमत के बारें में बात करें तो बाजार में इसकी कीमत 5.37 लाख रुपये से लेकर 7.09 लाख रुपये के बीच है। यदि आप इसको खरीदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप इसके पुराने मॉडल को भी देख सकते हैं।

Maruti Celerio पर मिलने वाली बेस्ट डील
आप इस कार को Cardekho वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। यहां पर साल 2015 के मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) को खरीद सकते हैं। यह एक पेट्रोल इंजन कार है और ये मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसको यहां पर 3.35 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा आप इसको 10,378 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।