Royal Enfield की बाइकों को हमारे देश में काफी ज्यादा पसंद किया है। क्रूजर बाइक सेगमेंट में Royal Enfield की बाइकें सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं। इसी कंपनी की बाइक Royal Enfield Hunter 350 काफी ज्यादा लोकप्रिय है। कंपनी ने रेट्रो लुक में इसको डिजाइन किया है जो देखने में बेहद आकर्षक लगता है। इसमें आपको एडवांस फीचर्स तथा दमदार इंजन दिया गया है।

आपको बता दें कि इस जबरदस्त रेट्रो लुक की बाइक को कंपनी ने 149900 रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। ऑन रोड होने पर इसकी कीमत 173111 रुपये हो जाती है। यदि आपके पास अभी इतना बजट नहीं है तो घबराने की बात नहीं है। आप इसको मात्र 21 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं। कंपनी आपको अपनी इस बाइक पर जबरदस्त फाइनेंस प्लॉन उपलब्ध करा रही है। जिसके बारे में हम आपको यहां बता रहें हैं।

Royal Enfield Hunter 350 का सरल फाइनेंस प्लॉन

यदि आप इस बाइक को फाइनेंस पर लेना चाहते हैं तो आपको बैंक 3 साल के लिए 9.7% की वार्षिक ब्याज दर से 15211 रुपये का लोन ऑफर करता है। लोन के अप्रूव होने के बाद आप मात्र 21 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करके इस बाइक को घर ले जा सकते हैं। अब आपको प्रतिमाह 4887 रुपये की क़िस्त EMI के रूप में देनी होती है।

Royal Enfield Hunter 350 का इंजन तथा माइलेज

इस बाइक में आपको 249.34cc का दमदार इंजन दिया जाता है। यह इंजन 20.4 पीएस की अधिकतम पावर तथा 27 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को कंपनी ने 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। इसके माइलेज की बात करें तो बता दें कि यह बाइक आपको 36.2 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।