आज के समय में लोग स्कूटर्स को खरीदना काफी पसंद कर रहें हैं। यदि आप भी किसी ऐसे स्कूटर को लेना चाहते हैं जिसमें आपको बेहतरीन लुक के साथ जबरदस्त माइलेज मिले तो यह खबर आपके लिए ही है। यहां हम आपको एक ऐसे ही स्कूटर के बारे में जानकारी दे रहें हैं जिसको हालही में TVS ने बाजार में उतारा है। इस स्कूटर का नाम NTORQ 125 है। इसमें आपको 47 Kmpl के शानदार माइलेज के साथ में जबरदस्त फीचर्स भी दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इस स्कूटर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

TVS NTORQ 125 का इंजन तथा डिजाइन

इसमें आपको काफी सारे जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। आपको सबसे पहले इसके इंजन के बारे में बता दें की इसमें आपको 124.8 cc का 4 स्ट्रोक, एयर कूल्ड तथा सिंगल सिलेंडर वाला दमदार इंजन दिया जाता है। यह इंजन 9.38 PS की अधिकतम पावर तथा 10.5 NM का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करता है। माइलेज की बात करें तो यह आपको 47 Kmpl का शानदार माइलेज प्रदान करता है। इस स्कूटर का लुक भी काफी जबरदस्त है। इसको मार्डन लुक देने का प्रयास किया गया है। इसका डिजाइन काफी आकर्षित करता है। इसमें आपको DRLs भी देखने को मिल जाते हैं। यह स्कूटर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन तथा बेल्ट ड्राइव के साथ में आता है।

TVS NTORQ 125 के ख़ास फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें की इसमें आपको डिस्क तथा रीयर में ड्रम ब्रेक्स Synchronized ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दिए जाते हैं। इसमें आप 5.5 लीटर तक फ्यूल एक बार में डलवा सकते हैं। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, कॉल और एसएमएस अलर्ट की सुविधा भी आपको इस स्कूटर में दी जाती है। फोन को चार्ज करने के लिए इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट को दिया गया है। इसमें आपको स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर और ऑडोमीटर की सुविधा मिल जाती है साथ ही इसमें हेडलाइट में हैलोजन तथा टेल लाइट और टर्न सिग्नल लैंप में एलईडी का इस्तेमाल किया गया है।

35 हजार में TVS NTORQ 125 स्कूटर

आपको बता दें की इस स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 94,270 रुपये है लेकिन bikedekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड केटेगरी के विकल्प में यह आपको मात्र 35 हजार रुपये में दिया जा रहा है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इसको मात्र 15 हजार किमी ही चलाया हुआ है। आप bikedekho.com की वेबसाइट पर अपना नाम और नंबर डाल कर सीधे इसके सेलर से बात कर सकते हैं तथा इस स्कूटर को खरीद सकते हैं।