आपको पता होगा की Maruti कंपनी के वाहनों को भारत में काफी इस्तेमाल किया ज्यादा जाता है। असल में लोग Maruti पर भरोसा करते हैं। Maruti का प्रत्येक वाहन अपने आप में काफी ज्यादा बेहतरीन होता है। Maruti वाहनों को प्रत्येक सेगमेंट में निकाला हुआ है। इसी क्रम में आज Maruti की वैन के बारे में जानकारी दे रहें हैं। यदि आप मारुती वैन को किसी कारण से खरीदना चाहते हैं और आपके पास में बजट कम है तो यह आपके लिए सुनहरा मौक़ा है। आप मात्र 1 लाख रुपये में मारुती वैन को ला सकते हैं।

मात्र 1 लाख में ले आएं

हमारे देश के मार्केट में एक से बढ़कर एक गाड़ियां हैं। जिनमें आपको बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक सभी गाड़ियां आसानी से मिल जाती हैं। इन सभी में Maruti Omni Mini Van की कीमत काफी ज्यादा है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं और आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो आप इस गाड़ी को मात्र 1 लाख रुपये में घर ला सकते हैं। यह आपके लिए एक सुनहरा मौक़ा है। यह एक 8 सीटर वैन है और इसको सिर्फ 1 लाख रुपये में आप घर ला सकते हैं।

मिलेंगे ख़ास फीचर्स

यदि आप किसी भी प्रकार की गाड़ी खरीद रहें हैं तो आपको उसके फीचर्स के बारे में जरूर जान लेना चाहिए। इसमें आपको 796 सीसी का तीन सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया जाता है। यह इंजन 34.2 Bhp की पावर और 59 Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा करता है। इसके माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 16.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया जाता है। आपको बता दें की इस 8 सीटर मारुति मिनी वैन की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 35 लीटर की है तथा इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165 Mm का है।

सस्ते में ले आएं घर

आपो बता दें की यदि आप Maruti Omni Mini Van को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 3.7 लाख रुपये चुकाने होते हैं। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इसको सेकेंड हैंड गाड़ियों का बिजनेस करने वाली वेबसाइट से कम पैसे में खरीद सकते हैं। आपको जानकारी दे दें की OLX पर Maruti Omni Mini Van को मात्र 1 लाख रुपये में सेल किया जा रहा है। यह एक सेकेंड हैंड गाड़ी है और इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यह अभी तक मात्र 45,856 किलोमीटर ही चली हुई है। आप OLX पर विजिट कर इसके ऑनर से बात कर इसको सिर्फ 1 लाख रुपये खरीद सकते हैं।