नई दिल्ली। भारत में इन दिनों सेकेण्ड हेड बाइक की डिमांड काफी बढ़ रही है। क्योकि जो बाइक शोरूम में 60 से 70 हजार के बीच मिल रही है वही अच्छे कड़िशन की बाइक ऑनलाइन मार्केट  आपको 15 से 20 हज़ार तक में पा सकते है। यदि आप ऐसी ही कम बजट बिक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आप अपनी पसंद की कोई भी बाइक काफी कम कीमत के साथ इन वेबसाइट्स से खरीद सकते हैं। इन वेबसाइट्स पर उपलब्ध कराई गई बाइक टेस्टेड होती हैं और बहुत ही अच्छी कंडीशन में रहती हैं क्योकि यहां वो बाइक ती है जो समय पर लोन देने में असमर्थ होने के चलते इनसे खीच ली जाती है।

Hero Splendor Plus बाइक के बारे में जानकारी

आपको बता दे की हीरो कंपनी की पॉपुलर और सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के बारे में बता रहे है। इस बाइक को इसके मजबूती के साथ शानदार फीचर्स और दमदार माइलेज के लिए काफी पसंद किया जाता है। इस बाइक में आपको पावरफुल इंजन भी देखने को मिलता हैं।

इस बाइक को यदि आप शोरूम से खरीदते है तो इसकी कीमत 75 से 80 हजार रुपये के बीच होती है। लेकिन कई ऑनलाइन वेबसाइट्स पर यह आपको आधे से भी कम कीमत पर मिल जाएगी।  हैं। आज हम आपको इस बाइक पर मिल रहे कुछ बेस्ट डील्स के बारे में बताएंगे। जिसमे Hero Splendor Plus बाइक आपको बहुत ही कम दामों में मिलेगी।

Hero Splendor Plus ऑनलाइन वेबसाइट पर कम दामों में उपलब्ध

साल 2014 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस Hero Splendor Plus बाइक पहली ऑनलाइन  DROOM वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट कराई गई हैं। जो काफी अच्छी कंडीशन की बाइक है। दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड इस बाइक की कीमत 25 हजार रुपये रखी गई है। इसपर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी जा रही है।

दूसरी ऑनलाइन DROOM वेबसाइट है जहां 2014 मॉडल की Hero Splendor Plus बाइक को बहुत ही अच्छी कंडीशन के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड इस बाइक की कीमत 20 हजार रुपये रखी गई है। वहीं इसपर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी गई है।

तीसरी ऑनलाइन Olx वेबसाइट है जहां 2015 मॉडल की Hero Splendor Plus बाइक को बहुत ही अच्छी कंडीशन के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड इस बाइक की कीमत 30 हजार रुपये रखी गई है। लेकिन इसपर फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं दी गई है।

चौथी ऑनलाइन  Olx वेबसाइट है जहां 2012 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस Hero Splendor Plus  को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड इस बाइक की कीमत 15 हजार रुपये रखी गई है। लेकिन इसपर फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं दी गई है।

पांचवी ऑनलाइन Quikr वेबसाइट है। जहां 2016 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस Hero Splendor Plus बाइक को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड इस बाइक की कीमत 35 हजार रुपये रखी गई है। वहीं इसपर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी गई है।

छटवी ऑनलाइन Quikr वेबसाइट हैं यहां पर 2015 मॉडल की Hero Splendor Plus  बाइक को अच्छी कंडीशनके साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड इस बाइक की कीमत 25 हजार रुपये रखी गई है। वहीं इसपर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी गई है।

Hero Splendor Plus का  इंजन

इस Hero Splendor Plus बाइक में कंपनी ने 97.2cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। जो 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ा है जो 8.02 पीएस की अधिकतम पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने क्षमता रखता है। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है की एक लीटर पेट्रोल में इस बाइक को 80.6km तक चलाई जा सकती है।