Harley Davidson X440 – मार्केट में हार्ले डेविडसन को सबसे महंगी और ब्रांडेड बाइक के रूप में जाना जाता है। हार्ले डेविडसन विश्व की सबसे प्रचलित और बेहतरीन बाइक में से एक है जिसे खरीदने का सपना हर बाइक लवर को होता है। अगर आपने भी हार्ले डेविडसन को केवल किस कहानी और टीवी में देखा है तो आपको बता दे की Harley Davidson X440 की कीमत कम हुई है आप इसे एक फाइनेंशियल प्लान की मदद से बड़ी आसानी से कम EMI पर ले सकते हैं।

लग्जरी प्रीमियम बाइक सेगमेंट में हीरो कंपनी ने हार्ले डेविडसन के साथ मिलकर इस बाइक को लांच किया है। बता दे की हीरो कंपनी इतनी बड़ी लग्जरी प्रीमियम बाइक के साथ जुड़कर एक शानदार बाइक का निर्माण किया है इसके इंजन और लुक के कारण इसके चर्चे बाजार में जोरों शोरों से हो रहे हैं।

Harley Davidson X440

इस जबरदस्त बाइक के जलवे को आप केवल इसके इंजन से ही भांप सकते है। इस बाइक का इंजन 450 सीसी का है। इसके साथ आपको बाइक में 6 गियर और 27 बीएचपी का पावर मिलता है।

Must Read

इतने भारी इंजन के बावजूद यह बाइक आपको 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस बाइक का स्पीड भी बहुत जबरदस्त है और आपको शानदार इंजन के बेहतरीन फायदे देखने को मिलते हैं।

हार्ले डेविडसन के इस मॉडल की कीमत कितनी है

इस बाइक का निर्माण हार्ले डेविडसन कंपनी ने हीरो कंपनी के साथ मिलकर किया है। इसकी शोरूम प्राइस 229000 है जो ऑन रोड प्राइस 2 लाख 68 हजार है। अगर आप इस तरह के जबरदस्त बाइक के शौकीन है तो आप इसे आसानी से 2.68 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

अगर आप इस बाइक को खरीदने में असमर्थ है तो आप ईएमआई पर इस बाइक को आसानी से ले सकते है। हार्ले डेविडसन की इस जबरदस्त मॉडल को खरीदने के लिए आप किसी भी बैंक से लोन ले सकते हैं जिसमें 6% सालाना का ब्याज दर देना होगा। इसके लिए आपको ₹40000 का डाउन पेमेंट करना होगा उसके बाद हर महीने ₹6900 का ईएमआई भरना होगा। इस ईएमआई पर आप 3 वर्ष यानी की 36 महीने पर अपने कर्ज को पूरा कर पाएंगे।